'संजू' में अनुष्का शर्मा का है एक अनोखा किरदार
Share:

बुधवार को संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का ट्रेलर आउट होते ही सोशल मीडिया से लेकर समाचार पत्र, समाचार चैनल हर जगह इसी की ही चर्चाएं हो रही हैं. फिल्म का ट्रेलर देख हर कोई स्पीचलेस हो गया. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को इतना पसंद आया कि इसे 24 घंटे में 14 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चूका है. जहाँ बायोपिक में संजय के किरदार को रणबीर कपूर ने जीवंत किया है तो वहीं कई स्टार्स भी इस फिल्म में नज़र आए. बायोपिक 'संजू' कई स्टार्स ने संजय दत्त के करीबियों के किरदार निभाएंगे हैं पर इनमें एक किरदार ऐसा है जो की फिल्म में ट्वीट डालने के लिए तैयार किया गया. 

यह किरदार किसी और का नहीं बल्कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का है जो कि बायोपिक 'संजू' में एक बायोग्राफर ने किरदार में नज़र आएँगी. इस किरदार को 3 मिनट 4 सेकंड के 'संजू' का ट्रेलर में दिखाया गया है. इसका पोस्टर भी राजकुमार हिरानी अपने ट्विटर पर शेयर कर चुके हैं. एनालिस्ट इसके बारे में कह चुके हैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर  ब्लॉकबस्टर साबित होगी.

बायोपिक 'संजू' में अभिनय से लेकर फिल्म के निर्देशन सब कुछ इतनी बारी से किया गया है कि कोई इसके बारे में बुराई करना दूर तारीफ के लिए शब्द नहीं ढूंढ पा रहा है. बायोपिक 'संजू' का हर डायलॉग, हर किरदार, हर सीन बड़े ही परफेक्शन के साथ फिल्माया गया है. बता दें कि बायोपिक 'संजू'  में जहाँ अभिनेता संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहा हैं तो वहीं उनके के अलावा परेश रावल उनके पिता सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं. इनके अलावा बायोपिक 'संजू' में अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा, विक्की कौशल, मनीषा कोइराला, बोमन ईरानी समेत कई स्टार्स संजय दत्त के करीबियों का किरदार करते नज़र आएंगे. बायोपिक 'संजू' 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 

 

कज़ाकिस्तान में संजय दत्त ने ख़त्म की इस फिल्म की शूटिंग

अभिषेक बच्चन की गर्लफ्रेंड रह चुकी है ये अभिनेत्री, पति ने किया था दहेज़ के लिए प्रताड़ित

संजय दत्त बायोपिक : माधुरी दीक्षित के किरदार में दिखेगी टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -