अनुष्का शर्मा की इस हरकत से परेशान हुआ फोटोग्राफर, कह दी ये बात
अनुष्का शर्मा की इस हरकत से परेशान हुआ फोटोग्राफर, कह दी ये बात
Share:

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टेन विराट कोहली अक्सर  ही अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ फ्री समय बिताते हैं. इसी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अनुष्का और वायरल दोनों ही अपनी प्यार भरी तस्वीर शेयर करते रहते हैं और फोटो क्लिक करने का क्रेडिट भी देते रहते हैं. वैसे ही हमेशा की तरह कोहली ने फोटो क्रेडिट अपनी एक्ट्रेस ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को दिया है. लेकिन अनुष्का के इस काम से फोटोग्राफर परेशान हो रहे हैं. आइये दिखा दें उनकी फोटो. 

दरअसल, विराट की लेटेस्ट तस्वीर पर  फैंस काफी की रोचक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. लेकिन इसी बीच एक फोटोग्राफर को अनुष्का की इस बेहतर फोटोग्राफी से एक मजेदार शिकायत है और उसने तस्वीर में अपनी समस्या बेहद गुदगुदा देने वाले अंदाज में लिखी हैं. आपको बता दें, एक फोटोग्राफर अतुल कासबेकर ने स्माइलिंग इमोजी के साथ कमेंट में लिखा, 'At this rate she’s taking our jobs away yaarrrrr'. यानि ये बताने की जरूरत नहीं है कि अनुष्का फोटोग्राफी में भी माहिर हैं. 

इस कमेंट के अलावा अन्य फैंस ने भी एक्ट्रेस की फोटोग्राफी के तारीफ करते हुए मजेदार रिएक्शंस दिए हैं. विराट इन दिनों साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया की घरेलू T20I सीरीज में टीम के साथ व्यस्त हैं. इस बीच उन्होंने अपनी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. वह अक्सर इस तरह अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. वही अनुष्का फिलहाल स्क्रीन से दूर हैं और अपनी पर्सनल लाइफ का लुत्फ उठा रही हैं. फ़िलहाल अनुष्का शर्मा फिल्मों से दूर हैं और अपने फ्री समय को एन्जॉय कर रही हैं.  

बचपन की अनुष्का पर दिल हार बैठे विराट, लिखा यह खास कमेंट

अनुष्का शर्मा ने खोला खूबसूरती का राज, ऐसे दिखाती है हॉट और बोल्ड अंदाज

बचपन में बेहद मासूम और क्यूट दिखती थी अनुष्का शर्मा, सामने आईं पुरानी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -