'फिल्लौरी' का 'दम दम' रिलीज
Share:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा व डिलीजीत दोसांझ के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'फिल्लोरी' जिसका पहला सूफियाना सॉन्ग जिसके बोल है 'दम दम' आज रिलीज हो गया है. फिल्म का यह सॉन्ग काफी हटकर है. अभी वैसे भी देखा जाए तो फिल्म का ट्रेलर भी हमे कुछ दिनों पहले देखने को मिला था जिसमे हमे अनुष्का शर्मा आत्मा के रूप में नजर आई थी.

सभी अनुष्का शर्मा की इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है. अब जनाब फिल्म के इस सूफियाना सॉन्ग के बारे में  बात करे तो अनुष्का व दिलजीत के इस सॉन्ग में दिखाया गया है की किस तरह धीरे धीरे आंखों से शुरू हुआ ये प्यार दोस्ती तक पहुंचता है और फिर अपने आखिर मुकाम पर आता है.

साथ ही साथ यह भी बता दे की फिल्म के इस सॉन्ग का म्यूजिक, इसकी फील और इमोशन सभी ही दिल को छूने वाले हैं. इस गाने को शाश्वत सचदेव ने कंपोज किया है. वहीं गाने को आवाज रोमी, विवेक और हरिहरन ने मिलकर दी है. गाने के बोल अन्विता दत्त ने लिखे हैं. अनुष्का ने यह गाना अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. यह फिल्म वैसे भी 24 मार्च को रिलीज होने वाली है. आप भी देखिये फिल्म फिल्लोरी का यह सूफियाना सॉन्ग जो की आपको भी मदमस्त कर देगा.... 

आखिर विराट ने किया अनुष्का के साथ प्यार का इजहार

अनुष्का की फिल्म 'फिल्लौरी' का नया पोस्टर रिलीज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -