अनुष्का शर्मा ने सुष्मिता सेन के जन्मदिन पर लिखा ये प्यारा नोट
अनुष्का शर्मा ने सुष्मिता सेन के जन्मदिन पर लिखा ये प्यारा नोट
Share:

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन आज 45 साल की हो गई हैं और इस महान अवसर पर उनके प्रशंसकों, सहकर्मियों और सेलेब्स द्वारा सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं मिल रही हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी सुष्मिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर अपने सहयोगियों की कामना करती हैं और आज, सुष्मिता के जन्मदिन पट अनुष्का ने एक खूबसूरत तस्वीर साझा की।

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता की एक शानदार तस्वीर साझा की और उम्मीद जताई कि स्टार हमेशा 'प्रेरणा देता रहता है।' फोटो में पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता को सफ़ेद टॉप पहने देखा जा सकता है। इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए, अनुष्का ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो सुष्मिता! प्रेरणादायक रहो।" सुष्मिता, जो आज 45 साल की हो गई हैं, इस समय अपने बीओ रोमन शॉल और बेटियों रेनी और अलिसाह के साथ छुट्टी पर हैं। उसी यात्रा से वह सोशल मीडिया पर अपडेट साझा कर रही हैं।

वर्कफ्रंट पर, सुष्मिता ने एक वेब शो आर्या के साथ इस साल अपनी वापसी की और प्रशंसकों ने इसे बहुत पसंद किया। सुष्मिता ने खुद लाइव इंस्टाग्राम सेशन में दूसरे सीज़न की घोषणा की थी। एक मजबूत चरित्र के उनके चित्रण ने फैन के दिलों में एक विशेष स्थान बना लिया।

अक्षय ने YouTuber के खिलाफ 500 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा किया दर्ज, रिया से जुड़ा है केस

श्रुति हासन ने शेयर की अपनी सुपरक्यूट सेल्फी

मलाइका अरोड़ा के देसी लुक ने लुटा दिल, यहां देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -