मैगज़ीन के लिए अनुष्का ने फिर करवाया शूट, लग रही हैं कूल
मैगज़ीन के लिए अनुष्का ने फिर करवाया शूट, लग रही हैं कूल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की 'सुई धागा मेड इन इंडिया' हाल ही में रिलीज़ हुई है जिसे दर्शकों ने पसंद भी किया है. इस फिल्म के फोटो काफी काफी वायरल भी हुए हैं जिसमें अनुष्का शर्मा का मज़ाक भी बनाया गया है. इसके अलावा हम आपको बताने जा रहे हैं अनुष्का शर्मा का एक लेटेस्ट फोटोशूट जिसे उन्होंने एक मैगज़ीन के लिए करवाया है. इस फोटोशूट में वो हमेशा की तरह खूबसूरत नज़र आ रही हैं जिसे आप भी देख सकते हैं. 

सामने आया नोरा फतेही का नया लुक, देखते रह जायेंगे आप

बता दें, फिल्म के बाद अनुष्का थोड़ा रिलैक्स महसूस कर रही हैं लेकिन अपने काम के लिए समय भी निकाल रही हैं. इसी काम का नतीजा है ये फोटोशूट. अनुष्का ने ये शूट Grazia मैगज़ीन के कवर पेज के लिए करवाया है जिसमें वो कवर गर्ल बनी हैं. फोटो में अनुष्का का किलर लुक दे रही हैं. आप देख सकते हैं वो गोल्ड पफर जैकेट और गोल्ड ईयर रिंग पहने हुए हैं साथ  लाल कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है. ये लुक काफी कमाल का लग रहा है. ये फोटो अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसकी तारीफ भी की जा रही है.

बॉलीवुड में आने को तैयार हैं श्रीदेवी की दूसरी बेटी

अनुष्का शर्मा हाल ही में सुई धागा में नज़र आई जिसमें वो वरुण धवन की पत्नी बनी थी. ये दोनों इसमें ममता और मौजी के किरदार में थे. इसके बाद अनुष्का शाहरुख़ खान के साथ 'जीरो' में भी नज़र आने वाली हैं जो दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी. इसमें शाहरुख़, अनुष्का और कैटरीना अहम किरदार में हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

विदेश में खुब चला 'सुई-धागा', वीकेंड में इतने रूपए

तैमूर की पॉपुलैरिटी को लेकर भड़के उनके पापा, कह दी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -