भैंस के गोबर के कंडे बनाते हुए नजर आएगी यह मोहतरमा......

अभी पूर्व में फिल्म 'सुल्तान' के अभिनेता सलमान खान और अनुष्का शर्मा ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग के बाद फुरसती पलों में मस्ती मजाक भी खूब की व यह दोनों ही पहलवान अभिनेता ऐसे में फिल्म के सेट से दूर होकर खेतों पर टमाटर का भी स्वाद चखा व इसके लिए शूटिंग के समय अनुष्का शर्मा ने खूब एन्जॉय भी किया. बता दे की फिल्म सुल्तान के लिए अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को गोबर लीपना तक सीखना पड़ा।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का फिल्म सुल्तान में किरदार गीता फोगाट की लाइफ से इंस्पायर्ड है जिन्होंने साल 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर भारत की महिला रेसलर का गौरव प्राप्त किया था. पहलवान आरफा का किरदार कर रही अनुष्का अपने पैशन के लिए घर के कामकाज से निकल कर कुश्ती की दुनिया में अपना डंका बजाती है| फिल्म में अनुष्का अपने घर के छोट-मोटे काम भी करते हुए नजर आएंगी। इनमें से एक काम है भैंस के गोबर के कंडे बनाना।

जी हां, अनुष्का शर्मा 'सुल्‍तान' में उपले बनाते हुए भी नजर आएंगी। अनुष्का ने बकायदा इसके लिए ट्रेनिंग ली थी। इसके अलावा अनुष्का खेतों में काम करते हुए, खाना बनाते हुए और बर्तन साफ करते हुए भी नजर आएंगी। तथा फिल्म सुल्तान के दूसरे टीजर में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक पुरुष पहलवान को शानदार दांव पेचों के साथ में पटखनी देती नजर आ रही हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -