अनुष्का ने लांच किया क्लोथिंग ब्रांड 'NUSH'
अनुष्का ने लांच किया क्लोथिंग ब्रांड 'NUSH'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हमेशा अपनी स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है. इस वक़्त अनुष्का अपनी एक अलग ही पर्सनालिटी और टैलेंट को दु‍निया के सामने दिखाने की जुगत में है. एक्टर से प्रोड्यूसर बनी अनुष्का ने एक्टिंग के साथ-साथ अब क्लोथ्स डिजाइनिंग की दुनिया में भी अपना कदम रख लिया है. अनुष्का ने 'NUSH' नाम से अपनी एक सिग्नेचर लाइन को लान्च किया है.

नुश के जरिये अनुष्का ने खुद से डिज़ाइन किये हुए कपड़ो का शोकेस किया है. NUSH के कलेक्शन में कलर से लेकर कपड़ो के फैब्रिक तक का चुनाव अनुष्का ने खुद ही किया है. अनुष्का के लेटेस्ट फ़ैशन सेंस की झलक NUSH में देखी जा सकती है. नुश को लेकर अनुष्का का कहना है कि वह इस ब्रांड को मार्केट में लाने के लिए पिछले 1 साल से प्रयास कर रही है. अपने ब्रांड के बारे में बताते हुए अनुष्का ने कहा कि, "नुश मेरे प्रोड्क्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स केबाद ये दूसरा वेंचर है. एक यंग लड़की होने के नाते अगर मैं अपने फैशन सेंस के मुताबिक शॉपिंग करना चाहूं जो कि मुझे सूट करे, ये सब एक ही छत के नीचे मिलना मुश्किल हो जाता है . अलग-अलग तरह की ड्रेसिस के लिए कई कई स्टोर्स के चक्कर ना लगाने पड़ें इसलिए मैंने नुश ब्रांड में हर तरह के ड्रेस स्टाइल को जगह दी है. इस ब्रांड में कॉलेज से लेकर हैंग आउट पार्टी, इवेंट में पहने जाने वाली हर तरह की ड्रेस मौजूद है."

अनुष्का के ब्रांड का एक वीडियो भी इंटरनेट पर अवेलेबल है जिसमे वह उनके ब्रांड का शोकेस करती हुई नजर आ रही है. आपको बता दे अनुष्का के ब्रांड नुश कलेक्शन को शॉपर्स स्टोर्स और ऑनलाइन साइट मिंत्रा से खरीदा जा सकता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विराट को नापसंद है अनुष्का की ये आदत

इस एक्टर ने कभी जीता था ऑस्कर अवार्ड, आज बेच रहे है चाय

बचपन की ऐसी फोटो शेयर की सल्लू मिया ने, तुरंत हुई वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -