ट्रोलर्स से ऐसे निपटती है अनुष्का शर्मा, कहा- मैं भद्दे कमेंट्स...'
ट्रोलर्स से ऐसे निपटती है अनुष्का शर्मा, कहा- मैं भद्दे कमेंट्स...'
Share:

अनुष्का शर्मा आज के समय में बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. 11 साल पहले साल 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से फिल्मी डेब्यू करने वाली अदाकारा अनुष्का द्वारा अपने करियर में ऊंचाइयों को छुआ गया है. अनुष्का शर्मा उन एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं जिन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान्स- शाहरुख, सलमान और आमिर के साथ काम किया है. 

इन खान्स के साथ ही अनुष्का ने और भी कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया है. जबकि सोशल मीडिया पर भी अनुष्का की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है. जबकि सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आजकल हर एक्टर के लिए आम बात हो गई है और ऐसे में एक्टर्स ने भी ट्रोल्स से निपटने के अपने तरीके ढूंढ निकालें हैं. 

अदाकारा अनुष्का ने हाल ही में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में बताया कि वे सोशल मीडिया ट्रोल्स से कैसे निपटती हैं. अनुष्का ने कहा कि, 'सच कहूं, तो मैं भद्दे कमेंट्स पर ध्यान ही नहीं देती हूं. ट्रोलिंग हमारे समाज और लोगों के बारे में काफी कुछ बताती है. किसी के पास जरा भी दिमाग हो तो उसे पता होगा कि ये सब करने का कोई फायदा नहीं है.' अनुष्का ने बताया कि 'ये बहुत बुरी बात है. हालांकि दुर्भाग्य से हम ऐसे समय में रह रहे हैं, जहां लोगों को ऐसा करना आसान नजर आता है. दुखद बात ये भी है कि लोग आधी अधूरी बात को जानकर अपने फालतू ख्याल पूरे आत्मविश्वास के साथ दूसरे को सुना रहे हैं.'

श्रीदेवी के इस फेमस किरदार को निभाना चाहती हैं करीना कपूर,

ऑस्ट्रेलिया में तिरंगा फहराएंगे करण जौहर, पहले यह दिग्गज कर चुका है यह काम

Box Office पर Super 30 का जलवा कायम

विशाल भारद्वाज ने बढ़ाया अपना कद, केरल के CM के हाथों मिला यह ख़ास सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -