भरी महफ़िल में जब विराट हो गए इमोशनल तो अनुष्का ने हाथ थामा और कर दिया किस...

Sep 13 2019 08:40 AM
भरी महफ़िल में जब विराट हो गए इमोशनल तो अनुष्का ने हाथ थामा और कर दिया किस...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति का बहुत ध्यान रखती हैं. उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की है. ऐसे में दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं और विराट और अनुष्का हर खुशी और गम में एक-दूसरे के साथ खड़े होते हैं. ऐसे में हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है जिसे देखकर आप खुश हो जाएंगे. जी दरअसल एक इवेंट के दौरान विराट के पिता की मौत के बाद का एक किस्सा सुनकर अनुष्का शर्मा इमोशनल हो गईं.

 

जी हाँ, हाल ही में नई दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम का नाम बदलकर डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के नाम पर रखा गया और इस इवेंट में विराट और अनुष्का भी पहुंचे थे. वहीँ इस दौरान विराट कोहली का सम्मान करते हुए स्टेडियम के एक पवेलियन का नामकरण उनके नाम पर किया गया और वहीँ विराट और अनुष्का दोनों यहां उपस्थित थे. उसी दौरान इवेंट में डीडीसीए प्रेसिडेंट रजत शर्मा ने एक घटना का जिक्र किया और तब विराट के पिता के देहांत के बाद अरुण जेटली दिल्ली के उत्तम नजर में विराट का घर ढूंढ़ते हुए पहुंचे थे. वहीं उस समय विराट अंडर-19 टीम में थे और उन्हें एक मैच खेलना था.

रजत शर्मा ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने पिता के निधन के बावजूद मैच जारी रखा और इस बात पर जेटली ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि विराट एक बड़ा नाम बनेंगे और दिल्ली क्रिकेट के इतिहास में उनसे बड़ा कोई नहीं होगा. वहीं उस दौरान विराट के पिता का जिक्र आने पर वे और अनुष्का दोनों ही इमोशनल हो गए और इसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में भावुक अनुष्का, विराट का हाथ चूम रही हैं.

द जोया फैक्टर : सलमान संग नजर आई सोनम, किया फिल्म का प्रमोशन

'अंधेरी चा राजा' के दर पर पहुंची शमिता शेट्टी

उर्वशी रौतेला संग इश्क फरमाएंगे नेहा के भाई टोनी, इस दिन आ रहा है नया गाना