करवाचौथ पर अनुष्का ने पहनी इतने लाख की साड़ी, कीमत जानकर दिमाग घूम जाएगा
करवाचौथ पर अनुष्का ने पहनी इतने लाख की साड़ी, कीमत जानकर दिमाग घूम जाएगा
Share:

इस बार बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने पहला करवा चौथ सेलिब्रेट किया और इन अभिनेत्रियों की लिस्ट में अनुष्का शर्मा का नाम भी शामिल था. विराट कोहली से शादी के बाद अनुष्का ने पहली बार उनके लिए करवा करवा चौथ का व्रत रखा और इस त्यौहार को खुशहाली के साथ सेलिब्रेट किया.

करवा चौथ सेलिब्रेशन ले बाद विराट और अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं विराट कोहली ने काले रंग का कुर्ता पहना हुआ था और अनुष्का ने पीले रंग की साड़ी पहनी थी जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं. सूत्रों की माने तो विराट की पत्‍नी अनुष्का ने अपने पहले करवा चौथ पर सब्यसाची की साड़ी पहनी थी जिसकी कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

आपको बता दें अनुष्का और विराट की शादी पिछले साल 11 दिसंबर को इटली में हुई थी. वैसे अनुष्का की साड़ी जितनी महंगी थीं उतनी ही खूबसूरत थी. आपको बता दें अनुष्का की इस पीली साड़ी की कीमत हैं लगभग 8 लाख रूपए. जी हाँ... सुनकर उड़ गए ना होश. गौरतलब है कि ये जोड़ी हर जगह एक दूसरे के सपोर्ट में दिखाई देती है. अनुष्का कई बार विराट को कई मैच में सपोर्ट करने आती हैं. इन दिनों अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फिल्म जीरो के प्रमोशन की तैयारियों में व्यस्त हैं.

Photo : विरूष्का का पहला करवाचौथ, कुछ इस अंदाज़ में किया अपने प्यार को बयां

अपने डॉगी से कितना प्यार करती हैं अनुष्का फोटो में आया नज़र

जानिए क्या है अनुष्का शर्मा की खूबसूरती का सीक्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -