3 साल की मासूम के लिए अनुष्का ने उठाई आवाज, गैंगरेप और हत्या का है मामला

3 साल की मासूम के लिए अनुष्का ने उठाई आवाज, गैंगरेप और हत्या का है मामला

झारखंड के जमशेदपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर 3 साल की बच्ची का टाटानगर रेलवे स्टेशन से अपहरण कर गैंगरेप किया गया है. 3 साल की मासूम बच्ची रोती रही तो उसका सर धड़ से अलग कर दिया गया और इस सिहरन पैदा करने वाली घटना पर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा द्वारा अपना गुस्सा जाहिर किया गया है और उन्होंने साथ ही आरोपियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग उठाई है.

अनुष्का द्वारा ट्वीट करते हुए कहा गया है कि एक 3 साल की बच्ची जो कि रेलवे स्टेशन पर अपनी मां के पास सो रही थी, उसे किडनैप किया जाता है, गैंगरेप किया जाता है और जमशेदपुर में उसकी गला काटकर हत्या कर दी जाती है. यह बेहद घिनौना है और अमानवीय है और इस घटना की वजह से मैं गुस्से में भर उठी हूं. ये वाकई बेहद डरावना है. मैं उम्मीद करती हूं और अपील करती हूं कि इस मामले में जल्द से जल्द न्याय होना ही चाहिए और इस मामले में आरोपियों को इतनी कड़ी सजा मिलनी चाहिए कि अगली बार कोई भी ऐसे शैतानी और नृशंस काम करने से पहले कांप उठे.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 25 जुलाई की रात टेल्को निवासी रिंकू साहू द्वारा टाटानगर रेलवे स्टेशन परिसर से 3 वर्षीय बच्ची को किडनैप कर लिया गया था. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी और पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रिंकू साहू को उसके घर से धर दबोचा था.वहीं इस घटना को रिंकू द्वारा अपने एक दोस्त कैलाश कुमार के साथ मिलकर अंजाम दिया गया था. दोनों दरिंदों के द्वारा बच्ची के साथ पूरे दिन दुष्कर्म करने के बाद गला काटकर उसे रामाधीन बाग में फेंक दिया गया था.

हॉट तस्वीरों से आग लगा रही अनन्या, कातिल नैनों से लूट रही दिल

36 साल पुरानी यादों में खोए शेखर कपूर, इस फिल्म को लेकर कही बड़ी बात

तापसी पन्नू का पति बनेगा यह अभिनेता, अक्षय की फिल्म में देगा दस्तक

शूटिंग के बाद फ्री टाइम में ये काम करते हैं कार्तिक, देखें तस्वीरें