Omg... इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं अनुष्का शर्मा, फैंस कर रहे हैं दुआ

Omg... इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं अनुष्का शर्मा, फैंस कर रहे हैं दुआ

मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुई धागा' को लेकर चर्चाओं में चल रहीं हैं. अनुष्का के साथ इस फिल्म में वरुण धवन नजर आ रहे हैं. दोनों बड़े ही जोरों-शोरों से अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और इसी बीच अनुष्का को लेकर एक बुरी खबर सुनने में आई है. अनुष्का को एक बीमारी ने घेर लिया है जिसके कारण उन्हें काफी ज्यादा दर्द सहना पड़ रहा है.

दिखने में भले ही अनुष्का फिर और हॉट नजर आती हो लेकिन वो दर्द से जूझ रहीं हैं लेकिन फिर भी अनुष्का अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं. रिपोर्ट्स की माने तो अनुष्का को इंटेंसिव फिजियोथेरेपी सेशन की वजह से बलगिंग डिस्क की बीमारी हो गई है और इन दिनों अनुष्का इसका इलाज करवा रहीं हैं. डॉक्टर्स का इस बारे में कहना है कि इस बीमारी से उबरने के लिए अनुष्का को 3-4 हफ्ते का वक्त लगेगा. उन्होंने अनुष्का को ये भी सलाह दी है कि वो बेड रेस्ट ले लेकिन फिर भी अनुष्का डॉक्टर्स की बात को नकारते हुए अपनी फिल्म कि प्रोमशन में जुटी हुईं हैं.

आपको बता दें बलगिंग डिस्क की वजह से वो एक जगह पर ज्यादा देर तक नहीं बैठ सकतीं. अनुष्का इस बीमारी के कारण कई परेशानियों का भी सामना कर रहीं हैं लेकिन फिर भी वो फिल्म को ही प्रमोट कर रहीं हैं. आपको बता दें इस फिल्म में वरुण धवन टेलर के किरदार में नजर आएंगे और अनुष्का उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी. फिल्म सुई धागा 28 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

सिलाई-बुनाई के बाद अब मोदक बनाएंगे वरुण अनुष्का

Video : साड़ी पहन कैसे की अनुष्का ने शूटिंग, शेयर किया अनुभव

एक्टिंग से पहले पढ़ाई में बाजी मारी है इन एक्टर — एक्ट्रेस ने

 

?