'वामिका' को मिली रेप की धमकियां तो भड़क उठी अनुष्का शर्मा, कह डाली ये बड़ी बात

UAE में खेले जा रहे T20 विश्व कप में इंडियन टीम के खराब प्रदर्शन से प्रशंसक बहुत नाराज हैं। टीम के खराब प्रदर्शन का क्रोध वो सोशल मीडिया पर निकाल रहे हैं तथा प्लेयर्स को टारगेट कर रहे हैं। फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी को उनके धर्म के नाम पर ट्रोल करने के पश्चात् अब ट्रोलर्स ने भारतीय टीम के कैप्टन विराट कोहली एवं बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की नन्ही सी बेटी को निशाना बनाया है। इससे अनुष्का शर्मा बहुत उदास एवं गुस्से में हैं। 

वही ट्रोलर्स ने विराट एवं अनुष्का की 9 माह की बेटी वामिका को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया तथा दुष्कर्म की धमकियां तक दे डालीं। ट्रोल्स की ऐसी प्रतिक्रिया की बहुत आलोचना हो रही है। अनुष्का शर्मा इस बात से बहुत दुखी एवं खफा हैं। अनुष्का शर्मा के नजदीकी सूत्र ने बताया- 'एक स्टार होने के चलते अनुष्का ट्रोलिंग तथा नकारात्मक बातों को झेलने की ताकत रखती हैं। वो बेहद मजबूत महिला हैं, ऐसे फेसलैस व्यक्तियों की बातों से प्रभावित नहीं होतीं। मगर इस बार बाद बहुत आगे निकल गई है। अनुष्का एवं विराट सोशल मीडिया पर सक्रीय हैं तथा वो जानते हैं कि उनकी बेटी के बारे में क्या बताया जा रहा है। 

वही इस प्रकार के कमेंट्स देखकर अनुष्का का दिल टूट गया है। हर मां की भांति वो बहुत गुस्से में हैं।' क्या अपनी बेटी के बारे में इस प्रकार के कमेंट्स देखकर अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया छोड़ देंगी? इस प्रश्न पर सूत्र ने बताया- 'वो गुस्से में हैं, मगर वो सोशल मीडिया पर पहले की भांति ही रहेंगी। ये वैसे भी फेस्टिव सीजन है तथा वो नहीं चाहतीं कि ये सब भद्दी बातें अच्छे माहौल को खराब करें।'

किराए के घर में रहेंगी बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री

सलमान खान ने अपने फैंस को दिए उनके जैसी बॉडी बनाने के टिप्स

मनोरंजन जगत से रुखसत हुआ एक और कलाकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -