मैगज़ीन के लिए कराया अनुष्का ने फोटोशूट, लग रही हॉट
मैगज़ीन के लिए कराया अनुष्का ने फोटोशूट, लग रही हॉट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म  के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इसका प्रमोशन भी ज़ोरों से चल रहा है. अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म 'सुई धागा मेड इन इंडिया' आने वाली है जिसके लिए उनके फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं और फैंस चाहते हैं उनकी फिल्म काफी हिट हो. ये तो आप जानते ही हैं इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन भी हैं और दोनों की जोड़ी काफी कमाल करने वाली है. इसके अलावा हम आपको बताने जा रहे हैं अनुष्का का नया फोटोशूट जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. 

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए हॉट हुईं परिणीति, देखकर आपकी भी निगाहें थम जाएंगी

दरअसल, अनुष्का ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जो उनकी आने वाली मैगज़ीन के लिए है. ये मैगज़ीन Fortune India के लिए जिसके कवर पेज पर वो नज़र आ रही हैं. आप देख सकते हैं अनुष्का काफी खूबसूरत लग रही हैं जिसमें उन्होंने ऑफ वाइट पैंट सूट पहना है साथ ही एक ब्लेजर भी पहना है जिसमें उनका लुक काफी स्टलिश लग रहा है. इसके अलावा उन्होंने चेहरे पर भी ज्यादा मेकअप ना करते हुए खुद को सिंपल ही रखा है और खूबसूरत नज़र आ रही हैं. इस फोटो को देख सकते हैं यहां.

ईशा अम्बानी की सगाई में सोनम और उनके पति सरेआम करने लगे लिपकिस

फिल्मों की बात करें तो अनुष्का ने सुई धागा में ट्रेडिशनल लुक लिया है जिसमें वो एक गाँव की महिला के रूप में नज़र आ रही हैं और वरुण धवन भी ऐसे ही दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म में वो दोनों ममता और मौजी के किरदार में होंगे, और फिल्म 28 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

Video : 101 साल की महिला के साथ इस तरह दिखी सुष्मिता सेन

‘रूक रूक रूक’ गाने का रिक्रिएट वर्जन सुनकर आप भी झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -