तो सत्ते पे सत्ता के रीमेक में अनुष्का शर्मा होंगी लीड एक्ट्रेस!
तो सत्ते पे सत्ता के रीमेक में अनुष्का शर्मा होंगी लीड एक्ट्रेस!
Share:

कई दिनों से ये खबर है कि बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक बनाया जा रहा है. इसके लिए अब तक कोई लीड एक्टर्स नही मिले हैं. फराह खान और रोहित शेट्टी ने यह घोषणा की थी कि वे एक साथ मिलकर एक बहुत बड़ी फिल्म बनाने जा रहे हैं.  इसके लिए कई एक्टर्स के नाम आ चुके हैं लेकिन अब तक कोई तय नहीं हुआ है. अभी हाल ही में अब अनुष्का शर्मा का नाम आया है. 

दरअसल, लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में लीड रोल के लिए अनुष्का शर्मा से संपर्क किया गया है. पर अभी तक उन्होंने फिल्म के लिए अपनी सहमति नहीं दी है और मेकर्स और अनुष्का के बीच इस मुद्दे पर डिस्कशन चल रहा है. वहीं इसके पहले फिल्म के लिए कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के नामों पर भी विचार किया जा रहा है. इसके अलावा अमिताभ बच्चन वाले लीड रोल के लिए शाहरुख खान, अक्षय कुमार और रितिक रोशन के नामों की चर्चा चल रही है. लेकिन देखा जायेगा इस फिल्म के लिए कौन सही बैठता है. 

इन सब के अलावा अब अनुष्का शर्मा से संपर्क किया गया. अगर वो इसके लिए हाँ कहती हैं तो ये जीरो के बाद उनकी पहली फिल्म होगी. बता दें कि अनुष्का शर्मा पिछली बार आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में दिखाई दी थीं जिसमें कटरीना कैफ और शाहरुख खान मुख्य किरदारों में थे. इस समय अनुष्का अपने पति विराट कोहली के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं. 

 सोनम कपूर ने किया बड़ा खुलासा, शरीर में है इस चीज़ की कमी

VIDEO : आमिर की पीठ पर चढ़ा बेटा आजाद, एक बार में फोड़ दी दही हांडी

Pachtaoge song : विक्की कौशल और नोरा फतेही का सैड सॉन्ग हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -