पति विराट के इस अंदाज की कायल हुईं अनुष्का, दे डाला यह खास अवॉर्ड
पति विराट के इस अंदाज की कायल हुईं अनुष्का, दे डाला यह खास अवॉर्ड
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच कल हुए मैच के बाद से ही भारतीय कप्तान विराट कोहली का अंदाज हर ओर काफी काफी चर्चा में बना हुआ है. कप्तान विराट कोहली का यह व्यवहार ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ ही बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को भी काफी पसंद आया है. लेकिन इन सबसे अलग मैच के बाद से ही  विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. 

खास बात यह है कि विराट के व्यवहार और अंदाज से प्रभावित होते हुए उनकी पत्नी अनुष्का ने उन्हें 'परोपकारी व्यक्ति' का खिताब दे डाला है. इतना ही नहीं अनुष्का ने विराट कोहली के अंदाज से खुश होते हुए उनके लिए इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी साझा की है और साथ ही अपनी स्टोरी के जरिए अनुष्का ने कोहली के लिए अपना प्यार भी बखूबी जताया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस मैच के दौरान विराट कोहली के शानदार व्यवहार और दरियादिली से खुश होकर उनकी पत्नी अनुष्का ने उनकी फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की और लिखा कि 'आक्रामक खिलाड़ी, परोपकारी व्यक्ति-इसे प्यार करना कितना आसान है.' अपने इस पोस्ट में अनुष्का शर्मा ने यह भी बताया कि विराट एक अच्छे खिलाड़ी होने के साथ ही एक बेहतर इंसान भी हैं. दरअसल, बात यह है कि कल के मैच में भारतीय दर्शक स्टीव स्मिथ को 'चीटर और धोखेबाज' कहकर उनकी हूटिंग कर रहे थे, तब ही कोहली ने उन्हें ऐसा करने के लिए मना किया, साथ ही ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की सराहना करने की भी सलाह दी. इसके बाद स्मिथ भी कोहली के मुरीद हो गए. 

 

दीपिका के बराबर आ खड़ी हुईं कैटरीना, दें डाली 7 '100' करोड़ी फ़िल्में

ऋषि कपूर से ख़राब है सलमान के संबंध, लेकिन इस तरह लेते रहे उनका हाल-चाल !

अब नया काम करने जा रही है कैटरीना कैफ, कहा- मेरी फिल्में छोटी और...'

इस हॉलीवुड अभिनेता की बेटी का नाम है इंडिया, वजह कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -