बहुत सस्ता था अनुष्का शर्मा का दिवाली ड्रेस, क्या आपको पता है कीमत
बहुत सस्ता था अनुष्का शर्मा का दिवाली ड्रेस, क्या आपको पता है कीमत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी नयी नयी तस्वीरों के करण चर्चाओं में हैं। वह हर दिन अपनी नयी नयी फोटोज को शेयर कर रहीं हैं जो जबरदस्त है। जी दरअसल अनुष्का इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और वह अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं। आपको पता ही होगा अनुष्का 7 महीने की प्रेग्नेंट हैं और वह बीते दिनों ही दुबई से मुंबई लौटी है। जी दरअसल पिछले दो महीने से एक्ट्रेस आईपीएल के चलते पति के साथ दुबई में थी और अब वह मुंबई आ चुकीं हैं। मुंबई लौटने के बाद अनुष्का ने दिवाली सेलिब्रेट की और इस दौरान अनुष्का व्हाइट आउटफिट में नजर आई थी जो आपने देखी ही होगी।

वैसे आज हम आपको बताने जा रहे हैं अनुष्का के द्वारा पहने गए व्हाइट कलर के अनारकली सूट की कीमत। पहले तो हम आपको यह बता दें कि अनुष्का का यह सूट बॉलीवुड की मशहूर डिजाइनर अनीता डोंगरे ने डिजाइन किया गया था। वहीं आपने देखा होगा कि अनुष्का ने इस सूट के साथ बड़े इयररिंग्स पहने थे। जी दरअसल अनुष्का के इस सूट की कीमत 26,900 है। यह वैसे तो बहुत कम है लेकिन आम लोगों के लिए यह बहुत अधिक होगी। आपने देखा होगा अनुष्का ने अपने इस सिंपल लुक को कोल्हापुरी जूतियां के साथ कंप्लीट किया था जो बेहतरीन लग रहा था।

अनुष्का के बच्चे के बारे में बात करें तो वह जनवरी होने वाला है। जनवरी में वह अपने फैंस को खुशखबरी देंगी। इस समय अनुष्का शर्मा का विराट पूरा ध्यान रख रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि विराट कोहली को पैटर्निटी लीव की मंजूरी भी मिल गई है, जिसका मतलब है कि अब जनवरी तक विराट अनुष्का संग ही रहने वाले हैं।

रेलवे ट्रैक पर हेडफ़ोन लगाए जा रहे थे 2 लड़के, पीछे से आई ट्रेन और 60-70 टुकड़ों में बंट गई लाश

चाय टाइम पर मुस्कुराते हुए नजर आईं अनुष्का, पति ने क्लिक की फोटो

राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर की फायरिंग, माँ भारती का एक लाल शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -