विराट कोहली को मात देती नजर आई अनुष्का शर्मा, वीडियो में दिखा जबरदस्त अंदाज
विराट कोहली को मात देती नजर आई अनुष्का शर्मा, वीडियो में दिखा जबरदस्त अंदाज
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एवं विराट कोहली सोशल मीडिया पर जो भी शेयर करते हैं वो वायरल हो जाता है। अनुष्का शर्मा ने इंस्टा पर चैम्प की भांति एक चैलेंज को लिया है तथा उसे जबरदस्त तरीके से पूरा भी किया। अनुष्का ने अपने हस्बैंड विराट कोहली के साथ बैट बैलेंस चैलेंज लिया, जिसमें अभिनेत्री ने अपने बैलेंसिंग एक्ट से सभी को इंप्रेस किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

वही विराट तथा अनुष्का का ये एक एंटरटेनमेंट एप के लिए प्रमोशनल वीडियो है। वीडियो में विराट तथा अनुष्का शर्मा एक उंगली पर बैट को खड़ा कर उसे संतुलित कर रहे हैं। वीडियो में दोनों ने ये चैलेंज पूरा करके बताया है। अनुष्का ने ये वीडियो साझा करते हुए कैप्शन लिखा- टकाटक करते हुए मुझे बेहद मजा आया। विराट कोहली के साथ बैट बैलेंस चैलेंज। आप लोग भी बैट बैलेंस चैलेंट लेकर हमें अपने स्किल को बता सकते हो। 

अनुष्का एवं विराट के इस बैलेंसिंग एक्ट पर फैंस ने कई सारे कमेंट्स किए हैं। वीडियो में विराट फैंस को इस चैलेंज को करने की चुनौती दे रहे हैं। अनुष्का एवं विराट साथ में कई सारे वीडियो तथा फोटोज साझा करते रहते हैं। दोनों ही सितारें सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। बीते माह अनुष्का हस्बैंड विराट के साथ लंदन गई थीं। अनुष्का की यूके डायरीज की तस्वीरें बहुत पसंद की गई थीं। इस टूर पर कपल की नन्ही बेटी भी उनके साथ गई थी। एयरपोर्ट अथवा बाकी पब्लिक प्लेस पर अनुष्का बेटी का चेहरा छिपाते हुए नजर आई थीं। अभी तक विरुष्का की बेटी का चेहरा फैंस के सामने नहीं आया है। 

'तूफ़ान' का नया गाना हुआ रिलीज, अग्रेसिव मूड में नजर आए फरहान अख्तर

दिलीप कुमार की सेहत को लेकर आई बड़ी खबर, अब ऐसी है हालत

शादी के बाद मुसीबत में आई यामी गौतम, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस को भेजा गया समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -