प्रेग्‍नेंसी में अनुष्का खा रहीं हैं गोलगप्पे, शेयर की तस्वीर
प्रेग्‍नेंसी में अनुष्का खा रहीं हैं गोलगप्पे, शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। जी हाँ, वह जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपने आपको हर तरह से खुश रखने की कोशिश कर रही हैं। वह हर वो काम कर रहीं हैं जो उन्हें पसंद है। बीते दिनों ही अनुष्का को विराट के साथ डॉक्टर के क्लिनिक जाते स्पॉट किया गया था। अब इसी क्रम में हाल ही में अनुष्का ने एक तस्वीर शेयर की है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अनुष्का घर पर बैठकर पानीपूरी के लुत्फ उठाते नजर आ रही हैं।

जी दरअसल यह तस्वीर अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। वैसे आपने देखा होगा बीते दिनों ही उनकी एक तस्वीर सामने आईं थीं। उस तस्वीर में एक्ट्रेस बालकनी में बैठकर पति विराट कोहली के साथ ब्रेकफास्ट कर रहीं थी। उसी तस्वीर को देखकर अनुष्का फोटोग्राफर पर भी भड़क गईं थीं। अभी कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि 'वो अपने बच्चे को जन्म देने के बाद बहुत जल्द काम पर लौटने की कोशिश करेंगी।'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा था वह अपने पहले बच्चे के लिए एक्साइटेड हैं। विराट के बारे में बात करें तो वह इन दिनों अनुष्का शर्मा का काफी ध्यान रख रहे हैं। वह अनुष्का की सारी ख्वाइश को पूरा कर रहे हैं। बीते दिनों ही देर रात अनुष्का शर्मा को विराट उनके माता पिता से मिलवाने के लिए ले गए थे।

ममता दीदी को बहुत मिस कर रहे है बॉलीवुड के किंग खान, इस अंदाज में एक्टर ने दिया CM को जवाब

100 दिन तक महिला ने पहनी एक ही ड्रेस और बना डाला रिकॉर्ड

डोनाल्ड ट्रम्प संयुक्त राज्य अमेरिका के इतिहास में सबसे अक्षम राष्ट्रपतियों में से एक है: जो बिडेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -