पति को बहुत ही रोमांटिक अंदाज में पत्नी अनुष्का ने दी जन्मदिन की बधाई, फैंस कर रहे तारीफ़
पति को बहुत ही रोमांटिक अंदाज में पत्नी अनुष्का ने दी जन्मदिन की बधाई, फैंस कर रहे तारीफ़
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पीटीआई को जन्मदिन की बधाई देने के लिए एक बहुत ही इमोशनल नोट लिखा है जो इस समय उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वैसे अनुष्का असल जिंदगी में काफी रोमांटिक है और अपने पति विराट कोहली से बेहद प्यार करती है. हाल ही में इस बात का सबूत उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर देखने को मिला है. जी हाँ, हाल ही में अनुष्का ने विराट के जन्मदिन को बड़े ही रोमांटिक और खास अंदाज में भूटान की पहाड़ियों में मनाया. आप सभी को बता दें कि हाल ही में अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर विराट के साथ फोटो शेयर की है. आप देख सकते हैं इस फोटो में कई दीप जल रहे हैं.

वहीं इस फोटो को पोस्ट करते हुए अनुष्का ने इसके कैप्शन में लिखा है- ''ये मेरी ब्लेसिंग है. मेरे दोस्त मेरे आत्मविश्वास, मेरे सच्चे प्यार. मुझे विश्वास है कि आप अपना मार्गदर्शन कर रोशनी को ढूंढ लेंगे और साथ ही आप हमेशा सही मार्ग को ही चुनेंगे.आपकी करुणा ही आपको एक अच्छा लीडर बनाती है. मैं प्रार्थना करती हूं कि ये सभी आपके पास हमेशा भरपूर मात्रा में हो. जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार.'' वैसे अब अनुष्का के इस पोस्ट को देख कर कहा जा सकता है कि वह अपने पति से कितना प्यार करती है और फैंस भी इस बात के बारे में कमेंट्स कर रहे हैं कि अनुष्का को अपने पति से बहुत प्यार है.

आपको बता दें कि इससे पहले विराट ने भी खुद को ट्विटर पर विश किया था और ट्विटर पर अपनी एक फोटो और नोट शेयर कर उन्होंने लिखा था- ''मेरी यात्रा और जीवन के सबक ने मुझे 15 साल की उम्र में समझाया. खैर, मैंने इसे लिखने की पूरी कोशिश की.'' आपको पता ही होगा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों फिलहाल भूटान में छुट्टियां बिता रहे हैं और वहां से दोनों के अब तक कई फोटोज सामने आ चुके हैं.

तीस हजारी मामले में बोली, बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस

फिलहाल म्यूजिक वीडियो में अक्षय कुमार-नूपुर सेनन के रोमांटिक अंदाज ने दर्शकों को बनाया दीवाना, यहाँ देखे

सेक्सी साड़ी में सेक्सी नारी बनकर भूमि ने मचाया इंस्टाग्राम पर कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -