VIDEO : अनुष्का ने बताई जवान और उनके घर की सच्चाई, बहुत गहरा है 'ARMY' से कनेक्शन
VIDEO : अनुष्का ने बताई जवान और उनके घर की सच्चाई, बहुत गहरा है 'ARMY' से कनेक्शन
Share:

बॉलीवुड में अपने काम से एक खास और अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. खास बात यह है कि अनुष्का का बचपन आर्मी क्वाटर्स में बीता है क्योंकि उनके पिता आर्मी में कर्नल थे. वहीं अनुष्का ने पिछले दिनों ही हुए Zee अवॉर्डस के एक फंक्शन में यह भी बताया था कि उनके घर का माहौल आम घरों से कितना अलग और ख़ास था. वाहन कैसे उनके पापा देश की सेवा में रहते थे और उनकी मां घर पर मोर्चा संभाले हुए रहती थीं. यह अनुष्का का छोटा सा एक क्लिप अब भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और पहले भी हुआ था. 

बता दें कि अनुष्का के बर्थडे पर उनके लिए इससे अच्छा क्या गिफ्ट क्या हो सकता है कि उनकी इस स्पीच को फिर से शेयर किया जाए और लोगों को प्रेरित किया जाए. अनुष्का ने अपने इस वीडियो में बताया है कि आर्मी कैंपस में रहना ही इतना सुखदायी है कि उसे शब्दों में बयां ही नहीं किया जा सकता और एक फौजी के घर का माहौल हमेशा अनुशासित होता है, जहां मां ही घर की कमांडर हुआ करती है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुष्का आगे कहती हैं कि पापा जब करगिल वार के लिए गए थी तो उन्हें पता था कि घर पर मां सब संभाल लेंगी. फौजियों का घर आर्मी के जैसा ही होता है, जहां पर उनकी माएं और पत्नियों का जिगर बहुत ही बड़ा होता है. उन्हें हर समस्या से लड़ना आता है और लड़ना पड़ता है. 

महेश भट्ट का कंगना को करारा जवाब, वो अभी बच्ची है, उसने हमारे साथ...'

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 : पिट सकती है फिल्म, ये रहे सबूत !

अपने नन्हे बेटे संग कुछ इस हाल में दिखें शाहिद, लगातार देखा जा रहा VIDEO

शाहरुख़ ने मान ली फराह की यह बात, तो सुनील शेट्टी संग मिलकर फिर होगा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -