शादी से पहले इन जगहों पर विराट के साथ स्पॉट हो चुकी हैं अनुष्का
शादी से पहले इन जगहों पर विराट के साथ स्पॉट हो चुकी हैं अनुष्का
Share:

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. आनंद एल राय के द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म की मुख्य भूमिका में शाहरुख़ खान नज़र आने वाले हैं, जो एक बौने का किरदार निभाएंगे. बता दें कि पिछले साल ही अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली से शादी की. विराट और अनुष्का यानी विरूष्का की शादी साल 2017 की सबसे ज्यादा चर्चित शादियों में से एक थी. इस स्टार कपल ने अपनी शादी को अपने वतन में ना करते हुए इटली जाकर किया था. आज अनुष्का अपना 30वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. जन्मदिन के खास मौके पर जानते हैं कि शादी से पहले विरूष्का को किन-किन जगहों पर स्पॉट किया जा चूका है.

1. दोनों स्टार्स कई टीवी एड्स में भी एक साथ नज़र आएं. इसमें हेड एंड शोल्डर और मान्यवर जैसे बड़े ब्रैंड शामिल हैं.

2. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ब्लॉग ब्यूटी अवार्ड्स पर एक साथ नज़र आएं थे. इसके अलावा वो दूसरे भी कई इवेंट्स पर एक साथ दिखाई दिए थे.

3. फरवरी 2016 में अफवाहें थी कि दोनों ने अपने रिश्ते में थोड़ा ब्रेक लिया था, लेकिन ये ब्रेक ज्यादा लम्बा नहीं रहा और जल्द ही दोनों साथ मे दिखाई दिए.

4. साल 2014 में भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर गयी थी. वहीं अनुष्का शर्मा टीम के खिलाड़ी विराट कोहली से मिलने पहुंची. फरवरी के महीने में दोनों के बीच की तस्वीरें तब वायरल हुई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

50 के दशक में सिगरेट के कश लगाकर इस एक्ट्रेस ने करवाया था बोल्ड फोटोशूट

जब सनी लियॉन के ट्विन्स को लेकर हैरान हुए रणविजय

अब कभी जिम नहीं जा पाएंगी कैटरीना कैफ, आखिरी फोटो शेयर कर बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -