रणबीर कपूर की वजह से एक अच्छी माँ बनी अनुष्का शर्मा, जानिए इसके पीछे की अहम् वजह
रणबीर कपूर की वजह से एक अच्छी माँ बनी अनुष्का शर्मा, जानिए इसके पीछे की अहम् वजह
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक बार फिर अपने काम पर वापस आ चुकी है. हाल ही में वह एक शूट के बीच स्पॉट हुई हैं. उन्होंने 2 माह के उपरांत शूटिंग की है. इस वर्ष 11 जनवरी को उन्होंने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया. जिसके उपरांत से वह मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं. इस दौरान उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो गया. इस इंटरव्यू में वह बोल रही हैं, जब उनका बेबी होगा तो वह काम नहीं करने वाली है.

जिसके साथ ही एक इंटरव्यू में उन्होंने ये भी बोला था कि रणबीर कपूर  के कारण से वह एक बेहतरीन मां बनेंगी. दरअसल, वर्ष 2015 में आई उनकी फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' के प्रमोशन के बीच अनुष्का ने ये बात बोली  थी. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर भी लीड रोल में नज़र आए थे. उन्होंने बोला था कि वह रणबीर के कारण से अच्छी मां बनेंगी.


अनुष्का शर्मा ने न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में बोला था,"वह(रणबीर कपूर) सबकुछ जानना चाहते हैं जो हो रहा है. वह मेरे मेकअप रूम में आते हैं और ड्रॉ खोलना शुरू करते हैं. वह मेरे हैंडबैग को खोलते हैं. अगर में फोन पर हूं, तो वह देखेंगे कि मैं फोन में क्या कर रही हूं. वह एक बच्चे हैं. मैं एक अच्छी मां बनूंगी क्योंकि मेरे पास रणबीर कपूर है."

 

हाथरस मामला: पत्रकार सिद्दीक़ी कप्पन समेत 8 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, साजिश का आरोप

गीता प्रेस गोरखपुर के अध्यक्ष राधेश्याम खेमका का दुखद निधन

ईस्टर के शुभ अवसर पर पीएम मोदी ने दी देशवासियों को दी बधाईयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -