पंजाब के पटियाला स्थित एक होटल में हुई अनुष्का की सगाई.......

May 30 2016 03:42 PM
पंजाब के पटियाला स्थित एक होटल में हुई अनुष्का की सगाई.......

अभी जिस प्रकार से अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के फिल्म सुल्तान के लिए चर्चे चल रहे है. अपनी इस फिल्म में हमे अभिनेत्री अनुष्का शर्मा गीता फोगाट के किरदार में नजर आने वाली है तथा जिन्होंने साल 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर भारत की महिला रेसलर का गौरव प्राप्त किया था. पहलवान आरफा का किरदार कर रही अनुष्का अपने पैशन के लिए घर के कामकाज से निकल कर कुश्ती की दुनिया में अपना डंका बजाती है| सुल्तान के साथ ही साथ अनुष्का के विषय में एक और चर्चा चल रही है।

है बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा की सगाई की जो तैयारियों पिछले कई दिनों से चल रही थी, रविवार को उसकी रस्म शाही अंदाज में हुई। हिंदी फिल्म फिलौरी की शूटिंग में होने वाली सगाई की रस्म पंजाब के पटियाला स्थित एक होटल के गेस्टरूम में हुई, जिसे फिल्म में अनुष्का की दादी का कमरा बनाया गया है।

रविवार को हुए शूट में अनुष्का ने एक्टर सूरज शर्मा को अंगूठी पहनाई। गोल्डन लहंगे में अनुष्का रॉयल लुक में नजर आ रही थी तो सूरज भी ब्लू शेरवानी पहनकर पटियाला रियासत के रॉयल लुक में थे। शूटिंग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि अब अगले दो-तीन दिनों में अनुष्का और सूरज की शादी का सीन भी यहीं शूट किया जाएगा। बता दे कि डार्क थ्रिलर फिल्म ‘NH10’ के बाद फिल्लौरी अनुष्का की दूसरी होम प्रोडक्शन फिल्म है।