अहमदाबाद के होटल में हुआ विरूष्का की बेटी का शानदार वेल्कम
अहमदाबाद के होटल में हुआ विरूष्का की बेटी का शानदार वेल्कम
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बीते दिनों ही माँ बनी हैं। आप जानते ही होंगे वह और क्रिकेटर विराट कोहली बीते 11 जनवरी को माता-पिता बने हैं। दोनों के घर बेबी गर्ल ने जन्म लिया था, जिसका नाम दोनों ने वामिका रखा है। वैसे अपनी बेटी के लिए विराट कोहली पैटर्निटी लीव पर थे लेकिन अब वह वापस काम पर लौट आए हैं। जी हाँ, वहीं अब मिली जानकारी के अनुसार विराट के मैच को देखने के लिए अनुष्का शर्मा पहली बार अपनी बेटी वामिका को लेकर पहले ही दिन अहमदाबाद पहुंच गईं थीं। उसके बाद से लगातार वामिका अपने पिता विराट कोहली के मैच को देख रही हैं।

वैसे अहमदाबाद में जिस होटल में वामिका और अनुष्का रुकी हुई हैं, वहां पहुंचने से पहले ही होटल के स्टाफ ने वामिका को बेहद क्यूट सरप्राइज दिया। जी दरअसल होटल मैनेजमेंट स्टाफ ने वामिका का वेलकम करने के लिए रूम के गेट के लिए एक नेमप्लेट बनवाया था जिस पर सबसे ऊपर लिखा था, 'होम स्वीट होम'। अब उस नेमप्लेट के फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं इस प्लेट पर तीनों का नाम भी लिखा हुआ है। जी दरसल यह सब इस वजह से किया गया ताकि वामिका को होटल में घर जैसा महसूस हो और वो इस शहर में सेफ महसूस कर सकें। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका के साथ अहमदाबाद के एयरपोर्ट पर प्राइवेट जेट से उतरती हुईं दिखाई दी थीं।

उस दौरान पैपराजी उन्हें और उनकी बेबी को कैमरे में कैप्चर करना चाहा था लेकिन उससे पहले ही अनुष्का ने रिक्वेस्ट करते हुए पैपराजी से पिक्चर्स क्लिक करने के मना कर दिया। आप सभी को बता दें कि इस समय अनुष्का बेबी वामिका संग अहमदाबाद के हयात रीजेंसी में रह रही है। वहीं विराट कोहली इस समय गुजरात में इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेल रहे हैं।

RSS के नए सरकार्यवाह चुने गए दत्तात्रेय होसबले, लेंगे भैयाजी जोशी का स्थान

3 दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे अमेरिका के डिफेंस मिनिस्टर, पाक-चीन की बढ़ी परेशानी

किसान आंदोलन: दिल्ली बॉर्डर पर ही 'होली' मनाएंगे किसान, सरकार का विरोध करने के लिए बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -