अभी फिल्मों से दूर है अनुष्का शर्मा, पति विराट के साथ ऐसे बीता रही समय
अभी फिल्मों से दूर है अनुष्का शर्मा, पति विराट के साथ ऐसे बीता रही समय
Share:

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली हमेशा एक परफेक्ट पार्टनर की तरह बॉलीवुड अभिनेत्री और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नजर आते हैं. आपको बता दें कि अनुष्का ने अभी फिल्मों से ब्रेक ले रखा है और लगातार पति के साथ वह ट्रैवल कर रही हैं. दोनों जहां भी जाते हैं फैंस और पेपराजी का ध्यान खींचने में वे हमेशा से ही कामयाब रहते हैं. वहीं अब एक बार फिर से अनुष्का और विराट को एयरपोर्ट पर साथ देखा गया है. 

आप इस बात से तो वाकिफ़ होंगे ही कि विराट इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग में व्यस्त चल रहे हैं और मैच के बाद दोनों कोलकाता से रवाना हुए और बेंगलुरू पहुंचे थे. जहां उन्हें  एयरपोर्ट पर पहुंचते ही अनुष्का और विराट को फैंस की भरी भीड़ ने घेर लिया. इसके बाद विराट भीड़ से अनुष्का को बचाते हुए नजर आए. 

हवाई अड्डे पर विराट ब्लैक आउटफिट में दिखे तो वहीं अनुष्का क्लासी लुक में खूबसूरत नजर आई थीं. वहीं विराट और अनुष्का को देखते ही फैंस 'विरुष्का-विरुष्का' कहकर चिल्लाने लगे. ख़ास बात यह है कि हर बार की तरह अनुष्का लगातार इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान विराट के साथ स्पॉट की जा रही हैं. वह हर मैच में अपनी पति विराट को चीयर करती नजर आती हैं. बता दें कि विराट कोहली आईपीएल में बेंगलुरू टीम के कप्तान हैं हालांकि उनकी टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रही है. 

जयललिता बायोपिक के लेखक ने की कंगना की तारीफ, कही ये खास बातें

ऋतिक रोशन के वीडियो को देख धड़का सुजैन का दिल, कहा- पहले से ज्यादा हॉट...’

शादी की सालगिरह को ऐसे एन्जॉय कर रही ऐश्वर्या, बेटी संग पुल में आई नजर

Box office collection : ‘कलंक’ ने चार दिनों में पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -