करवाचौथ पर अपने पति विराट संग बहुत खूबसूरत नजर आईं अनुष्का, क्रिकटर्स ने भी शेयर की तस्वीरें
करवाचौथ पर अपने पति विराट संग बहुत खूबसूरत नजर आईं अनुष्का, क्रिकटर्स ने भी शेयर की तस्वीरें
Share:

बीते कल पूरे देशभर में करवा चौथ का पर्व मनाया गया और इस दौरान महिलाएं सबसे ज्यादा खुश नजर आईं. वहीं इस दौरान बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक इसकी धूम देखी गई लेकिन ऐसे में क्रिकेट के स्टार कहां पीछे रहने वाले हैं. जी हाँ, इस दौरान कई क्रिकेटरों की पत्नियों ने अपने सुहाग के लिए व्रत रखा और उनकी लंबी उम्र के लिए भगवान से प्रार्थना की और इसी में शामिल रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा. उन्होंने भी अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए व्रत रखा.

इस दौरान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ करवाचौथ वाली एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ''जो लोग साथ में उपवास करते हैं, वे एक साथ मुस्कराते रहते हैं. करवाचौथ की शुभकामनाएं.'' इसी के साथ क्रिकेटर शिखर धवन ने भी अपनी पत्नी आइशा धवन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लोगों को करवाचौथ विश किया और उन्होंने ट्वीट किया, ''हैप्पी करवाचौथ मेरे प्यार. आप दूर हैं, लेकिन फिर भी हमेशा मेरे करीब हैं. आपको देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता. लव यू लॉट्स आइशा.

अन्य सभी विवाहित जोड़ों को भी शुभकामनाएं. ईश्वर आप सभी को शांतिपूर्ण जीवन भर साथ रखे.'' इसी के साथ सुरेश रैना भी करवाचौथ मनाने से पीछ नहीं रहे और उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका चौधरी रैना के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट की और सभी को 'हैपी करवाचौथ' बोला. इसी के साथ पूर्व बैट्समैन वीरेंदर सहवाग ने अपनी पत्नी के साथ फोटो ट्विटर पर शेयर की. उन्होंने लिखा, ''बहुत गजब, प्रेम और श्रद्धा, करवाचौथ और चांद.''

शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने भी रखा करवा चौथ का व्रत, की ये तैयारियां

अनिल कपूर ने अपनी पत्नी को दी करवा चौथ की बधाई, शेयर किया Video

इस गाँव की औरतें नहीं रखतीं करवा चौथ का व्रत, भयानक 'श्राप' है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -