माँ बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा, पति विराट ने फैंस को दी खुशखबरी
माँ बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा, पति विराट ने फैंस को दी खुशखबरी
Share:

बहुत ही मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल विराट पापा बनने वाले हैं. वैसे इस बारे में जानकारी उन्होंने अपनी पत्नी और अपनी एक तस्वीर शेयर कर दी है. हाल ही में उन्होंने अपनी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में विराट ने जानकारी दी है कि जनवरी 2021 में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अनुष्का बेबी बंप के साथ दिखाई दे रही हैं. वैसे यह एक बड़ी खुशखबरी है जो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस को मिली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

दोनों को इंडस्ट्री के सबसे प्रमुख पावर कपल में जाना जाता है और अब दोनों ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. वैसे बीते दिनों ही एक फैन ने अनुष्का से पूछा था कि 'क्या आपके करीबी आपसे बेबी प्लानिंग के लिए नहीं पूछते हैं? आपकी और विराट की शादी को अब काफी वक्त हो चला है.' इसे जानने के बाद अनुष्का ने कहा था कि 'नहीं, कोई भी नहीं पूछता है. सिर्फ सोशल मीडिया पर ही लोग पूछते हैं.' वैसे यह सवाल जवाब इंस्टाग्राम पर हुए थे. आप सभी जानते ही होंगे अनुष्का और विराट के बीच काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है और दोनों एक दूजे पर प्यार जताने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं.

बीते समय में ही अनुष्का ने बताया था कि 'विराट मैदान पर भले ही कितने एग्रेसिव क्यों ना हों, लेकिन घर में वो बहुत कूल हैं.' वहीँ विराट को अक्सर यह कहते देखा गया है कि, 'अनुष्का के चलते उनकी लाइफ में काफी पॉजिटिव बदलाव आए हैं और शादी करने के बाद वे इंसान के तौर पर भी बेहतर हुए हैं.' फिलहाल उनके फैंस में ख़ुशी की लहर है क्योंकि जल्द ही दोनों मम्मी-पापा बनने वाले हैं.

सोशल मीडिया पर उड़ी लोक गायिका शारदा सिन्हा के निधन की अफवाह, सामने आकर बताई सच्चाई

बत्तखों के साथ PM मोदी की तस्वीर शेयर कर इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने कसा तंज

कंगना ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मेरी ड्रिंक में ड्रग्स मिला देते थे और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -