एक ही स्कूल में साथ पढ़ती थी धोनी और कोहली की पत्नियां, वायरल हुई तस्वीरें
एक ही स्कूल में साथ पढ़ती थी धोनी और कोहली की पत्नियां, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

टीम इंडिया के धुरंधर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली तो काफी अच्छे दोस्त हैं लेकिन इनकी पत्नियों भी एक-दूसरे से अच्छी दोस्त हैं वो भी आज से नहीं बल्कि बचपन से. जी हाँ... साक्षी धोनी और अनुष्का शर्मा एक ही स्कूल साथ पढ़ा करती थीं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ फोटोज सामने आई है जिसमें अनुष्का और साक्षी को साथ में देखा जा सकता है.

अनुष्का और साक्षी मार्गेरिटा के सेंट मैरी स्कूल में पढ़ती थीं. सबसे ज्यादा मजेदार बात ये भी है कि दोनों को बहुत समय तक एक दूसरे के साथ इस कनेक्शन की जानकारी नहीं थी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें उनके स्कूल फंक्शन के दौरान की बताई जा रही है. तस्वीर में आप देख सकते हैं अनुष्का पिंक कलर की घाघरा-चोली में नजर आ रही हैं और साक्षी फेयरी गेटअप में दिख रही हैं.

साल 2013 में अनुष्का शर्मा ने साक्षी के साथ रीयूनियन को लेकर बात भी की थी. अनुष्का ने इस बारे में कहा था कि, "साक्षी और मैं असम के बहुत छोटे से टाउन में रहते थे. जब साक्षी ने मुझे बताया कि वो कहां रहती थी तो मैंने कहा था- Wow, मैं भी यहीं रहती थी. इसके बाद साक्षी ने ये भी बताया कि वो कौनसे स्कूल गईं, तो मुझे पता चला कि हम दोनों एक ही स्कूल में पढ़ने के लिए गए. मैंने भी साक्षी को बताया कि मैं भी उसी स्कूल में गई थी."अनुष्का ने आगे बताया था कि, "तब मुझे एक फोटो मिली जिसमें, साक्षी फेयरी लुक में थीं और मैं मेरी आइडल माधुरी दीक्षित की तरह घाघरा-चोली में. साक्षी बहुत मजाकिया हैं."

चांदनी रात में पत्नी अनुष्का के साथ रोमांटिक पल बिता रहे हैं विराट कोहली

अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर, देखते ही कोहली भी हो जाएंगे दीवाने

एक दूसरे के साथ कोजी दिखे विरूष्का, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -