अपनी हमशक्ल को देखते ही चौंकी अनुष्का शर्मा, कह दी ऐसी बात
अपनी हमशक्ल को देखते ही चौंकी अनुष्का शर्मा, कह दी ऐसी बात
Share:

ये तो आपने सुना होगा कि दुनियाभर में एक जैसी शक्ल के 7 लोग होते हैं. हाल ही में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की हमशक्ल की तस्वीर सामने आई थी जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. जिसे अनुष्का की हमशक्ल कहा जा रहा था वो कोई और नहीं बल्कि अमेरिकी सिंगर जूलिया माइकल्स थी. जी हाँ... सोशल मीडिया पर अनुष्का और जूलिया माइकल्स की तस्वीर वायरल हो रही थी और इसे देखकर लोग उन्हें अनुष्का शर्मा की हमशक्ल बता रहे थे.

ऐसे में हाल ही में खुद जूलिया ने अपनी और अनुष्का की तस्वीर शेयर पर उसका मजाक उड़ाया है. जूलिया ने फोटो शेयर कर कमेंट कर लिखा है कि, 'अनुष्का शायद हम ट्विन्स हैं' इसके बाद जूलिया के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अनुष्का शर्मा ने भी खुद मजे लिए हैं. उन्होंने इस तस्वीर के बारे में लिखा है, 'ओएमजी हां!! मैं पूरी जिंदगी तुम्हें और हमारे बाकी 5 हमशक्लों को ढूंढ़ती रही.'

अब सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा के इस ट्वीट पर बड़े मजेदार रिऐक्शंस आए हैं. लोगों ने तो अनुष्का की इस तस्वीर पर विराट कोहली के हमशक्लों के फोटोज डाल दिए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें जूलिया शानदार सिंगिंग तो करती ही हैं और साथ ही वो गाने भी लिखती भी हैं. साल 2017 में जूलिया ने म्यूजिक वर्ल्ड में डेब्यू किया था. जूलिया का पहला सोलो सिंगल इशूज 2017 में रिलीज हुआ था. अब उनकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है.

जंगल में मंगल करने निकले विरूष्का, शेयर की फोटो

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल है ये मशहूर हॉलीवुड सिंगर, वायरल हुई तस्वीरें

कोहली ने शेयर की अनुष्का के साथ रोमांटिक तस्वीर, अब तक मिले 30 लाख लाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -