खुद से 16 साल बड़े इस अभिनेता संग डेट पर जाना चाहती है अनुष्का सेन
खुद से 16 साल बड़े इस अभिनेता संग डेट पर जाना चाहती है अनुष्का सेन
Share:

टीवी की सबसे लोकप्रिय बाल अभिनेत्री अनुष्का सेन को आज के समय में सभी जानते हैं और वह खूब लोकप्रिय भी है. अनुष्का ने टीवी शो बालवीर जैसे सीरियल में मेहर का किरदार निभाकर लोकप्रियता पाईं और आज के समय में वह सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती की वजह से सबके दिलों पर राज कर रही है. ऐसे में इस समय इंस्टाग्राम पर अनुष्का के करोड़ो फैन्स है, जो उनकी हर पसंद-नापसंद का ख्याल रखते है और अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनुष्का सेन ने कई खुलासे किए हैं.

जी हाँ, जब इस दौरान उनसे पूछा गया कि "फिल्म इंडस्ट्री में आपका फेवरेट सुपरस्टार कौन है?" इस सवाल पर अनुष्का ने 33 वर्षीय हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन का नाम लिया. जी हाँ, अनुष्का बचपन से ही हॉलीवुड फिल्मे देखने की शौकीन है और विशेषकर रॉबर्ट पैटिनसन की वह सारी फिल्में देख चुकी है. ऐसे में वह उनके लुक्स एवं लाइफ स्टाइल से काफी ज्यादा प्रभावित है और वह उन्हें खूब पसंद करती हैं. हाल ही में दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "रॉबर्ट पैटिनसन मेरे फेवरेट एक्टर है. मैं अपने जीवन मे एक बार इनसे मिलना चाहती हूं."

तो वही जब उनसे पूछा कि "आप कौन से एक्टर के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगी?" तो अनुष्का ने कहा "रॉबर्ट पैटिनसन' के साथ डेट पर जाना चाहती है." आप सभी को बता दें कि अनुष्का की उम्र 17 साल है और वह रॉबर्ट पैटिनसन से उम्र में 16 साल छोटी है.

बहुत अमीर है राखी सावंत का पति, इस लड़के ने कहा- 'जीजू को अंबानी फैमिली...'

कपिल के शो में आयरन थ्रोन पर बैठे ऋतिक, वाणी कपूर ने जमकर किया डांस

इंडस्ट्री छोड़ने के बाद 104 किलो का हो गया यह एक्टर, पहचान नहीं पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -