अनुष्का ने कहा : 'ये बेहद खूबसूरत शब्द है जो आपकी जिंदगी के लिए बेहद अहम हैं'

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जल्द ही अपनी एक फिल्म जिसका नाम है 'सुल्तान' जो की अखाड़ों के साथ ही भारत के चर्चित पहलवानो पर आधारित है. पता चला है की फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. अनुष्का के बारे में अक्सर उनके विराट कोहली के साथ में अफेयर व फिर ब्रेकअप के चर्चे भी खूब जोरो पर चर्चाओं का विषय रहे है.

कुछ मौकों पर दोनों सेलिब्रिटी अलग दिखे तो कभी साथ भी नजर आए. तथा अभी सुनने को मिल रहा है कि अब अभिनेत्री अनुष्का शर्मा  ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिर से एक पोस्ट की है. अनुष्का ने नाजवा जेबियन नाम के किसी शख्स द्वार लिखी पोस्ट को लाइक करते हुए अनुष्का शर्मा ने शेयर करते हुए लिखा है 'ये बेहद खूबसूरत शब्द है जो आपकी जिंदगी के लिए बेहद अहम हैं|  

नाजवा जेबियन ने लिखा है कि जो शख्स आपके साथ जैसा करता है उसके साथ वैसा ही बर्ताव नहीं करना चाहिए. अगर कोई आपसे झूठ बोलता है, तो उसके साथ ईमानदारी दिखाएं. अगर कोई आपके जज्बात से खेलता है तो उसके साथ परिपक्वता के साथ पेश आएं. अगर कोई आपका दिल तोड़ता है तो उसे जोड़ने का काम करें. अगर आपको कोई रुलाता है तो आप उसे हंसाएं. ये नुस्खे आपकी जिंदगी में काफी काम आएंगे. धैर्य बनाए रखें. अपने आप के साथ सच्चाई से रहें. ये हमेशा ध्यान रखें कि लोग जैसे आप हैं वैसे ही आपको पसंद करें ना कि आप जो दिखाने की कोशिश करते हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -