'वरूष्का' फिल्म सुई — धागे के प्रमोशन के दौरान इस तरह आए नज़र

'वरूष्का' फिल्म सुई — धागे के प्रमोशन के दौरान इस तरह आए नज़र

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और एक्टर वरूण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सुई-धागा को लेकर जोरोशोरो से प्रमोशन में लगे हुए हैं। वरूण और अनुष्का पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे। इस फिल्म में वरूण एक टेलर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएगे। वहीं अनुष्का गांव की रहने वाली महिला के किरदार में नज़र आएगी। वरूण और अनुष्का इस फिल्म में पति - पत्नी किरदार में दिखेगे। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अनुष्का और वरूण एक इवेंट में पहुंचे। इसमें वह दोनों काफी स्टाइलिश लग रहे थे। 

सनलाइट में खूबसूरत सेल्फी लेती दिखीं निक की मंगेतर

दोनों ने अपनी ड्रेस उसी प्रकार की पहनी है जैसे उस पर धागे से कोई वर्क किया गया हो। अनुष्का ने ब्लैक और व्हाईट कलकर का इंडोवेस्टर्न ड्रेस पहना था  और वरूण ने निंबू कलर का कुर्ता और व्हाइट पजामा पहना था । इस ड्रेस में दोनों बहुत अच्छे लग रहे थे । इतना ही नहीं इन दोनों ने गन्नु बाबा का आर्शीवाद लेते हुए भी फोटो क्लीक कराई। 

B'day Special: इमरान हाश्मी की पप्पी मिलते ही पॉपुलर हुईं थीं प्राची देसाई

इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों काफी पसंद आया है। यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसका डायरेक्शन शतर कटारिया ने किया है। गांववालों के किरदार में वरूण और आलिया बहुत जच रहे थे । वहीं  इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हर कोई ट्रेलर देखने के बाद में इसकी तारीफ कर रहा है। गौरतलब है कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनुष्का का एक फोटो रिलीज किया था। फोटो रिलीज होने के बाद से उस पर कई ट्रोल्स बनें और फैंस ने खुब मजे लिए। लेकिन, ट्रोल्स को लेकर जब अनुष्का से बात की गई तो उन्होंने मीडिया को कहा कि, 'इस मूवी का प्रमोशन अपने आप हो गया।' खैर अुनष्का को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा। अब फैंस को बस इस मूवी के जल्द से जल्द रीलिज होने का इंतजार है।  

यह भी पढ़ें

हमेशा टॉपलेस फोटोशूट करवाने वाली ईशा का इस बार दिखा ऐसा अंदाज़

तो क्या अब ये तीनों करेंगे 'दोस्ताना'

अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसा—हंसाकर लोटपोट कर देती थी यह एक्ट्रेस

?