अपने अश्लील वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुकी है ये सिंगर
अपने अश्लील वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुकी है ये सिंगर
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर सिंगर अनुष्का मंचन्दाना रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. जी हाँ अनुष्का को आप सभी ने सिंगिंग के अलावा एक्टिंग करते हुए भी देखा ही होगा.

अनुष्का ने बॉलीवुड की फिल्मों के कई सांग्स गाए हैं, जैसे - बेजुबान फिर से, डांस बसंती, अलीशा, अपना हर दिन ऐसे जियो, दम मारो दम, अल्लाह दुहाई है, दिल ना जाने क्यों, ना जाने, लकी तू लकी मैं आदि. इनके सभी सांग्स को काफी पसंद किया जाता हैं.

आप सभी को बता दें कि अनुष्का टीवी के रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भी हिस्सा ले चुकी हैं और साथ ही इन्होने फिल्म 'दूल्हा मिल गया' और 'लायंस ऑफ पंजाब' में भी अपने जलवे दिखाए थे.

अनुष्का एक मॉडल भी हैं और इन्होने कई मैगजीन्स के लिए फोटोशूट्स भी करवाएं हैं. ये अपने फोटोशूट्स को लेकर अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहती हैं. अनुष्का के इंस्टाग्राम पर 75.8k followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं ये आए दिन अपने फॉलोवर्स के लिए शानदार तस्वीरें पोस्ट करती हैं.

अब तक इन्होने अपने फॉलोवर्स के लिए 1,896 पोस्ट की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. इन्होने कई बिकिनी फोटोशूट्स भी करवाए हैं.

आपको बता दें कुछ समय पहले ही ये ब्लैक ड्रेस में बहुत ही लाजवाब नजर आई और इन्होने उस तस्वीर को शेयर कर लिखा था Same same but different Photo : @_meister_meister_

इन दिनों भी वे कई सांग्स की तैयारियों में जुटी हुई हैं. एक बार अनुष्का का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमे वे टीवी एक्ट्रेस मोनिका डोगरा के साथ किस और आपत्तिजनक सीन्स करती नजर आई थी.

Good News... स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-5 के लिए तैमूर का नाम हुआ फाइनल

इस दिन हो सकती है 'दबंग 3' रिलीज़

'गाजर का हलवा' कहकर इस एक्टर ने सोनाक्षी को खिला दिया 'मिर्ची का हलवा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -