फिल्म 83 को लेकर सामने आया अनुष्का और विराट का रिएक्शन
फिल्म 83 को लेकर सामने आया अनुष्का और विराट का रिएक्शन
Share:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की मूवी 83 रिलीज हो गई है और मूवी को फैंस बहुत ही पसंद भी कर रहे हैं. फिल्म को देखने के लिए लोगों के मध्य बहुत उत्सुकता देखने को मिली है. और जिन लोगों ने मूवी देख ली है वो इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे. देश को प्राउड फील कराने वाली इस मूवी की तारीफ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी कर दी है.  जिसके अतिरिक्त अनुष्का शर्मा को भी ये मूवी बहुत पसंद आई है. 

विराट-अनुष्का ने की तारीफ: विराट कोहली ने ट्विटर पर मूवी को लेकर अपने इमोशन्स साझा कर दिए है. उन्होंने लिखा कि- इससे बढ़िया अंदाज में मैं इंडिया क्रिकेट के इतिहास के इस स्वर्णिम पलों को दोबारा कोई भी नहीं जी सकता है. एक शानदार मूवी जो आपको विश्वकप 1983 से जुड़ी भावनाओं और यादों से कनेक्ट कराती है. बहुत ही शानदार प्रदर्शन. 

विराट कोहली ने खासतौर पर मूवी में इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का रोल प्ले करने वाले रणवीर सिंह की भी बढ़ाई की. रणवीर के बारे में बात करते हुए विराट ने पोस्ट में लिखा है कि- @RanveerOfficial का लेवल तो एकदम अलग ही था. सभी ने सराहनीय कार्य किया. @therealkapildev @kabirkhankk. जिसके अतिरिक्त अनुष्का शर्मा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मूवी की और पूरी कास्ट की तारीफ की है.  जिसके अतिरिक्त उन्होंने स्पेशली रणवीर सिंह के बारे में बात करते हुए बोला है कि- आपने  मूवी में कमाल कर दिया. हर एक फ्रेम में आप बेमिशाल दिखे. आप ब्रिलियेंट हैं. सभी की परफॉर्मेंस बढ़िया है. वेल प्लेड टीम 83.

 

सारा अली खान ने इस वजह से 'अतरंगी रे' डायरेक्टर को कहा धन्यवाद

सोहा अली खान ने अपनी फॅमिली संग सेलिब्रेट किया क्रिसमस, फोटोज हुए वायरल

इस बॉलीवुड डायरेक्टर के साथ काम करने की इच्छुक हैं हरनाज़ संधू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -