अनुष्का के नक़्शे कदम पर चल रही हैं दीपिका
अनुष्का के नक़्शे कदम पर चल रही हैं दीपिका
Share:

साल 2017 की सबसे चर्चित विरूष्का की शादी की ख़बरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली की शादी के थमने के बाद अब कई बॉलीवुड और क्रिकेटर्स की जोड़ियां सुर्खियां बटोरने लग गयी हैं. अभी हाल में हार्दिक पंड्या के बारे में खबरें आई थी की वह बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम को डेट कर रहे हैं. बॉलीवुड के गलियारों से अब खबरें हैं कि अनुष्का के बाद अब दीपिका और रणवीर सिंह भी जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

हाल ही में बॉलीवुड सुंदरी दीपिका ने नेहा धूपिया के चैट शो में शिरकत की. नेहा का यह शो अभी ओन एयर नहीं हुआ है लेकिन इस शो से जुड़ी कुछ ख़ास बातें सामने आ चुकी हैं. शो में जब दीपिका से उनकी शादी के बारे में पूछा गया कि वह कौन से डिजाइनर की डिजाइन की हुई ड्रेस को अपनी शादी के दिन पहनेंगी. इसका जवाब देते हुए दीपिका ने बिना हिचकिचाए मनीष मल्होत्रा नहीं, बल्कि सभ्य साँची का नाम ले दिया. 

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि अनुष्का ने भी उनकी शादी के दौरान सारे ड्रेसेस सभ्य साँची ने डिज़ाइन किये थे. खासतौर पर शादी में पहने गए उनके लहंगे की और दिल्ली के रिसेप्शन में उनकी लाल सिल्क की साड़ी भी खूब चर्चाओं में बनी हुई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विशाल ने बांधे दीपिका की तारीफों के पुल

दीपिका की तरह सुलझे हुए हैं उनके फैंस भी, पेश की मिसाल

इस साल इन टीवी कपल्स की हो सकती है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -