अब देखिये पहलवान आरफा का रोमांस.....
अब देखिये पहलवान आरफा का रोमांस.....
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होती नजर आ रही है। रिलीज के पहले ही दिन से अभी तक सुल्तान का डंका अभी भी बज रहा है तथा फिल्म अपनी दिग्गज कमाई कि और अग्र्सर है. इस फिल्म में आरफा के किरदार में नजर आ रही है अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी आजकल काफी प्रसन्न है कि सुल्तान' फिल्म में सलमान खान जैसी हस्ती होने के बावजूद उनके 'आरफा' के किरदार को पहचाना जा रहा है।  

फिल्म ने अभी तक कमाई के मामले में भी जबरदस्त रिकार्ड बना लिया है। तथा अब अभिनेत्री अनुष्का के बारे में सुनने में आ रहा है कि,अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी अगली फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी और अभिनेत्री का कहना है कि उनके लिए एक और अच्छी बात यह है कि फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं जो बेहतरीन प्रेम कहानियों के लिए जाने जाते हैं।

अभिनेत्री अनुष्का ने कहा, मैं हमेशा से शाहरुख के साथ एक रोमांटिक फिल्म करना चाहती थी। रब ने बना दी जोड़ी पूरी तरह से रोमांटिक फिल्म नहीं थी। इम्तियाज की फिल्म आकषर्क, आनंदमय और रोमांटिक है।'' उन्होंने कहा, इम्तियाज, पुरुष-महिला के रिश्ते को गहराई से समझते हैं। शाहरुख, रोमांस के किंग हैं, उन्होंने एक पूरी पीढ़ी को प्यार की परिभाषा को फिर से समझाया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -