छोटे कपड़ो में इस एक्ट्रेस ने मचाया कोहराम
छोटे कपड़ो में इस एक्ट्रेस ने मचाया कोहराम
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस और वीडियो जॉकी अनुषा दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि वायरल वीडियो में सेक्सी अनुषा बिकिनी में नजर आ रही हैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि अनुषा किसी वीडियो में रेड कलर, ब्लैक कलर से लेकर कई कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. आप सभी को यह हम पहले भी बता चुके हैं कि अनुषा ने हाल ही में अपना एक नया क्लोथिंग ब्रॉन्ड लांच किया है जो केवल महिलाओं के लिए.

इन सभी वीडियो में उन्होंने बिकिनी शूट करवाया है. अनुषा ने ये सेक्सी और हॉट फोटोशूट अपने नए क्लोथिंग ब्रॉन्ड के लिए करवाया है. अनुषा ने लिंगरी का ब्रॉन्ड ओपन किया है जो इन वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है वह इनका प्रमोशन कर रहीं हैं.

बीते काफी दिनों से वह अपने ब्रॉन्ड के प्रमोशन में बिजी चल रही थी. उन्होंने अपने ब्रॉन्ड के बिकिनी में सेक्सी फोटोशूट भी करवाया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. अनुषा ने टीवी के कई शोज में काम किया है और वह मशहूर होस्ट करण कुंद्रा की पत्नी है करण को आप सभी ने कई शोज में देखा ही होगा.

अपने हनीमून के लिए इस खूबसूरत जगह जाने वाली हैं नायरा की सासु माँ

इंडियन आइडल के सेट पर फूट-फूटकर रोने लगीं नेहा कक्कर, पूरी टीम ने मिलकर किया यह काम

शादी के पहले बच्चे चाहती हैं एकता कपूर, अपने नाम के आगे लिखती है मिस्ट्री मैन का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -