करण कुंद्रा को छोड़ अब इस एक्टर को डेट कर रहीं हैं अनुषा दांडेकर, हुआ खुलासा
करण कुंद्रा को छोड़ अब इस एक्टर को डेट कर रहीं हैं अनुषा दांडेकर, हुआ खुलासा
Share:

वीजे अनुषा दांडेकर ने बीते साल ही अपने ब्रेकअप के बारे में बताया था। बीते साल उन्होंने खुलासा किया था कि अब वह और करण साथ नहीं है। इन सभी के बीच उनके नए प्यार का खुलासा हो गया है। जी दरअसल इस समय अनुषा का एक फोटो वायरल हो रहा है जो टीवी एक्टर जेसन शाह के साथ दिखाई दे रहा है। जब से यह फोटो आई है तब से फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि अनुषा और जेसन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे अनुषा दांडेकर बीते पांच साल से एक्टर करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में थीं। वहीँ उसके बाद दिसंबर 2020 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

उसके बाद अनुषा ने एक लंबी पोस्ट लिखकर अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया था। अब ऐसा लग रहा है अनुषा उससे उबर चुकीं हैं। फिलहाल उनकी फोटो तेजी से वायरल हो रही है जो टीवी एक्टर जेसन शाह के साथ दिखाई दे रही है। आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में टीवी एक्टर जेसन शाह के साथ अनुषा दांडेकर की नजदीकियां अधिक दिखाई दे रही है। वैसे बीते दिनों ही जेसन शाह ने भी अनुषा और उनके रिलेशनशिप की पुष्टि की है। बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह अनुषा दांडेकर से एक म्यूजिक वीडियो के शूट के दौरान मिले थे।

वहीं, से उनकी दोस्ती आगे बढ़ी थी। इसके अलावा जेसन ने यह भी बताया कि उनके और अनुषा के कई कॉमन फ्रेंडस हैं और आगे जाकर यह रिश्ता और मजबूत होगा। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि जेसन ने रियलिटी शो बिग बॉस 10 में नजर आ चुके हैं। इस शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। इसके अलावा वह कलर्स टीवी के "झांसी की रानी" और "बैरिस्टर बाबू" में भी दिखाई दे चुके हैं।

कोरोना की चपेट में आए उमर अब्दुल्ला, ट्वीट कर दी संक्रमित होने की जानकारी

भारत के भारोत्तोलन कोच ने उत्तर कोरिया वापसी फॉर्म ओलंपिक पर की खुशी व्यक्त

हिमांशी और गिप्पी ने शुरू की फिल्म 'शावा नी गिरधारी लाल' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -