बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के फ्लॉप होने पर आया अनुराग का बयान, कहा- 'अगर अंग्रेजी बोलने वाले...'
बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के फ्लॉप होने पर आया अनुराग का बयान, कहा- 'अगर अंग्रेजी बोलने वाले...'
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी movies के साथ ही अपने बयानों को लेकर भी चर्चाओं का विषय बने रहते है। अनुराग कश्यप की मूवी 'दोबारा' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस मूवी में तापसी पन्नू लीड रोल में दिखाई देने वाली है और ये मूवी 19 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। अनुराग कश्यप ने मूवी 'दोबारा' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मीडियाकर्मियों के प्रश्न के उत्तर भी दे डाले है। इस बीच उन्होंने बोला है कि हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्यों फ्लॉप होती हुई दिखाई दे रही है।

अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड मूवी नहीं चलने पर दिया ये जवाब: अनुराग कश्यप से मीडियाकर्मियों ने प्रश्न किया कि बॉक्स ऑफिस पर हिंदी मूवी क्यों नहीं चल रही हैं। इस पर अनुराग कश्यप ने बोला है कि, 'हम जमीन से जुड़ी हुई मूवी नहीं बना रहे हैं, साउथ वाले बनाने में लगे हुए है। हमारे यहां अंग्रेजी बोले हिंदी बना रहे हैं इसलिए हमारा हाल ऐसा हुआ है। गंगूबाई काठियावाड़ी और भूल भुलैया 2 जमीन से जुड़ी हुई मूवी थीं इसलिए लोगों को पसंद आईं।' बताते चलें कि अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनने वाली तापसी पन्नू की मूवी 'दोबारा' के लिए कहा गया कि ये हॉलीवुड मूवी मिराज का रीमेक हैं। इस पर अनुराग कश्यप ने बोका है कि वह रीमेक बनाने पर यकीन करते, वह ओरिजनल सिनेमा बनाते हैं। 

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप दूसरी साथ में कर रहे काम: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' में उनके साथ पावेल गुलाटी भी दिखाई देने वाले है। इससे कुछ  दिनों पहले मूवी 'थप्पड़' से काम चलाया था। वहीं, अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू का साथ में दूसरा प्रोजेक्ट है। इससे पहले दोनों ने मूवी 'मनमर्जियां' में साथ में काम किया था। ख़बरों की माने तो तापसी पन्नू पिछली बार मूवी 'शाबाश मिठू' में नजर आई। ये फिल्म  इंडियन वुमन क्रिकेटर मिताली राज की लाइफ पर बेस्ड थी। उधर, अनुराग कश्यप हाल ही में सनी लियोनी को अपनी फिल्मों में लेने के लिए चर्चा में थे। 

ईशान खट्टर को धोखा दे रहीं थीं अनन्या!, करण के शो में हुआ खुलासा

सस्पेंस-ड्रामा से भरपूर होगी आर माधवन की अगली फिल्म, जानिए कब होगी रिलीज

रेड गाउन में मलाइका ने ढाया कहर...एक्ट्रेस की खूबसूरती देख पागल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -