J&K जमीन घोटाला: अनुराग ठाकुर बोले- भ्रष्टाचारी नेताओं ने स्वर्ग को नर्क बना दिया था....
J&K जमीन घोटाला: अनुराग ठाकुर बोले- भ्रष्टाचारी नेताओं ने स्वर्ग को नर्क बना दिया था....
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुपकार गठबंधन को देश की एकता के लिए खतरा करार दिया है। उन्होंने कहा कि देश विरोधी गुपकार गठबंधन कभी भी अपने नापाक इरादों में कामयाब नहीं हो पाएगा। जम्मू-कश्मीर के लोगों को गुपकार गैंग से सतर्क रहने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि गुपकार गठबंधन वाले लाख चाहने पर भी पीएम मोदी जी की इच्छाशक्ति द्वारा समाप्त की गई धारा 370 और अनुच्छेद 35ए की वापसी कभी नहीं करा पाएंगे।

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि गुपकार के गुप्त इरादों का देश के सामने पर्दाफाश हो चुका है। विकास की चाह रखने वाले जम्मू-कश्मीर के नागरिक गुपकार के मंसूबों को कभी पूरा नहीं होने देंगे। केंद्र की नीतियों का फायदा सीधे जम्मू-कश्मीर के लोगों तक पहुंच रहा है, जो कि गुपकार गठबंधन को पसंद नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस, PDP और कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि सारे भ्रष्ट एक ही छतरी के नीचे आ गए हैं। अनुराग ठाकुर ने जम्मू-कश्मीर में 25 हजार करोड़ के रोशनी जमीन घोटाले में पीडीपी, नेशनल कांफ्रेंस व कांग्रेस नेताओं के नाम सामने आने पर कहा कि भ्रष्टाचार और देश विरोधी गतिविधियां ही इन पार्टियों का असली चेहरा है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कश्मीर जैसे स्वर्ग को इन भ्रष्टाचारी नेताओं ने नर्क बना दिया था। ये लोग दशकों तक जम्मू-कश्मीर के संसाधनों का गलत इस्तेमाल करते आ रहे थे। अब जब सूबे की जनता विकास की तरफ अग्रसर है, तो यह लोग पाकिस्तान और चीन की जुबान बोल रहे हैं।

पूर्व पाक पीएम बेनज़ीर भुट्टो के बेटे बिलावल को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटाइन

पुश्तैनी गांव में मां-पिता के पास दफनाए गए अहमद पटेल, राहुल गांधी ने दी अंतिम विदाई

बिडेन के कार्यभार संभालने से पहले यूएस में कोरोना के मामले हो जाएंगे दोगुने: अध्ययन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -