बाहर हुईं कोमोलिका, अनुराग और प्रेरणा की ज़िंदगी में आग लगाने के लिए होगी नए किरदार की एंट्री
बाहर हुईं कोमोलिका, अनुराग और प्रेरणा की ज़िंदगी में आग लगाने के लिए होगी नए किरदार की एंट्री
Share:

आप सभी को बता दें कि छोटे परदे के चर्चित सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' इन दिनों लगातार चर्चाओं में है. ऐसे में शो में काफी लम्बे समय के बाद कोमोलिका की एंट्री हुई लेकिन वह बहुत जल्द ही शो से बाहर हो गईं और शो में अब वह कहीं भी दिखाई नहीं देती हैं. ऐसे में शो में एक नए बदलाव होने की खबरें सामने आईं हैं. जी हाँ, बताया जा रहा है जल्द ही शो में एक बड़ा बदलाव किया जाने वाला है जो शो की कहानी को बदलकर रख देगा.

आने वाली खबरों के मुताबिक़ शो में नए ट्विस्ट के साथ एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, वहीं बात करें हिना खान की तो हिना बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हैं और इन दिनों वह अपनी आने वाली बहुचर्चित फिल्म 'लाइन्स' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. ऐसे में अब शो में कोमोलिका की बहन के किरदार की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, वहीं इस किरदार के लिए अभिनेत्री अरीना डे को फाइनल किया गया है. अब यह बताया जा रहा है कि अरीना ही हैं जो अनुराग से शादी करेंगी और प्रेरणा को धक्का लगाएंगी.

बात करें हिना खान की तो वह बीते दिनों ही अपने फोटोशूट की वजह से भी चर्चा में थीं और बताया जा रहा था कि वह अब शो कसौटी ज़िंदगी की 2 में नहीं आएंगी. वहीं अब उनकी बहन सारे शो को नए ट्विस्ट के साथ एक नए मुकाम पर लेकर जाएंगी.

पुलिस की हिरासत से छूटीं 'गोपी बहू', आते ही ट्वीट कर लिखी ऐसी बात

बड़े हीरा व्यापारी के मर्डर केस में बॉयफ्रेंड संग फंसी टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस

कपिल की शादी को लेकर ये क्या बोल गए सुनील ग्रोवर, सुनकर लग सकता है बड़ा झटका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -