सोशल मीडिया पर वायरल हुई बॉयफ्रेंड संग आलिया की रोमांटिक तस्वीरें
सोशल मीडिया पर वायरल हुई बॉयफ्रेंड संग आलिया की रोमांटिक तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत जाने माने मशहूर फिल्मनिर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं। वह स्वयं का यूट्यूब चैनल चलाती हैं तथा इंस्टाग्राम के माध्यम से भी प्रशंसकों के साथ टच में बनी रहती हैं। अभिनेत्री की कुछ ताजा फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को स्वयं आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है।

तस्वीरों में आलिया कश्यप टॉवल गाउन में अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिखाई दे रही हैं। वह होटल के किसी कमरे में अपने विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ पलंग पर बैठी हुई हैं तथा दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं। दोनों के लिपलॉक की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। दोनों बहुत रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे के साथ कोजी होते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि आलिया कश्यप अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर बहुत ओपन हैं तथा अपने विदेशी बॉयफ्रेंड को साथ कई बार घर पर पिता से मिलवा चुकी हैं। बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगॉयर के साथ आलिया की ये फोटोज बयां करती हैं कि दोनों एक दूसरे के कितने नजदीक हैं। ये फोटोज राजस्थान के बीकानेर स्थित नरेंद्र भवन होटल की हैं जिसे आलिया ने पोस्ट में टैग किया है। बता दें कि आलिया कश्यप अमेरिका के लॉस एंजेलिस में पढ़ती हैं। वह एक लाइफस्टाइल व्लॉगर हैं तथा उनके प्रेमी शेन अमेरिका के रहने वाले हैं। आलिया जब भी मुंबई आती हैं तो परिवार के साथ समय गुजारना पसंद करती हैं।

कैटरीना कैफ की शादी को लेकर कपिल शर्मा के शो पर अक्षय कुमार ने किया ये बड़ा कबूलनामा

'दिलबर' और 'हाय गर्मी' के बाद नए धमाके को तैयार नोरा फतेही, कल रिलीज होगा नया आइटम सांग

नेहा कक्कड़ ने शेयर की स्पेशल पोस्ट, क्यूटनेस के दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -