अनुराग कश्यप की बेटी ने रिश्ते को दी एक नई शुरुआत, बॉयफ्रेंड संग सचाई सगाई
अनुराग कश्यप की बेटी ने रिश्ते को दी एक नई शुरुआत, बॉयफ्रेंड संग सचाई सगाई
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अक्सर लव लाइफ की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है। वह काफी समय से बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे को डेट कर रही थी, लेकिन अब वह ऑफिशियली उनकी हो गई है । आलिया ने सेन संग सगाई कर ली है और अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी उन्होंने फैंस को पहुंचा दी है।

आलिया कश्यप ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 फोटोज साझा की है। पहली फोटो में आलिया कश्यप अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। दूसरी तस्वीर में आलिया कश्यप अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे को लिप लॉक करते दिखाई दे रहे है। तस्वीर साझा कर आलिया ने कैप्शन में लिखा, 'तो ये हो ही गया। मेरे बेस्टफ्रेंड, मेरे पार्टनर, मेरे सोलमेट और अब मेरे मंगेतर। तुम मेरी जिंदगी की चाह हो। असली और बिना शर्त का प्यार कैसा होता है वो दिखाने के लिए तुम्हें शुक्रिया। तुम्हें इस इंगेजमेंट के लिए हां करना मेरे लिए अब तक की गई सबसे आसान चीज है। मेरे प्यार में, मैं तुम्हारे साथ अपनी बाकी की लाइफ जीने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती। मेरे मंगेतर मैं तुम्हें हमेशा प्यार करने वाली हूँ। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aaliyah (@aaliyahkashyap)

यह फोटो देख फैंस और स्टार्स उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। पापा अनुराग कश्यप के साथ साथ अभिनेत्री सैयामी खेर, सनी लियोनी, जाह्नवी कपूर, कुब्रा सैत, शोभिता धूलिपाला, अलाया एफ, शनाया कपूर सहित कई स्टार्स ने कपल की सगाई के लिए बधाई देते हुए दिखाई दिए। बताते चलें कि आलिया कश्यप ने अभी तक मूवी में डेब्यू नहीं किया है। वह अपना यूट्यूब चैनल चलाती हैं और हमेशा फैंस के साथ फैशन और ब्यूटी टिप्स साझा करती रहती हैं। 

इस साउथ अभिनेता संग काम करती नजर आएंगी श्रद्धा कपूर

CANNES 2023 में डायना पेंटी ने लगाया ग्लैमर का तड़का

फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही रिलीज़ हुआ बंदा का धमाकेदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -