अनुराग कश्यप की बेटी ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर से ढाया कहर
अनुराग कश्यप की बेटी ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर से ढाया कहर
Share:

बॉलीवुड के टैलेंटेड डायरेक्टर अनुराग कश्यप  जितने फेमस हैं उनकी बेटी आलिया भी सोशल मीडिया पर उतनी ही पॉपुलर हैं। आलिया की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। इतना ही नहीं वह हमेशा ही आए दिन नए नए पोस्ट से फैंस का दिलजीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती। ऐसे में अब उन्होंने एक बार फिर बिकिनी पहन सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। दरअसल आलिया पहले भी बिकिनी तस्वीर साझा कर हल्ला मचा चुकी हैं। हालांकि अपने इस लुक के चलते उन्हें ट्रोल का भी शिकार होना पड़ा। लेकिन इन बातों से आलिया का हौसला नहीं हिला।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया ने सोशल मीडिया पर जो नई फोटोज साझा की है। उसमें वो पिंक एंड पर्पल कलर की बिकिनी पहने नज़र आ रही है। इस तस्वीर में वो धूप सेंकती दिखाई दे रही है। जबकि सिर पर उन्होंने ब्लैक कलर की हैट पहन रखी है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ आलिया ने लिखा ने पूल डे।

वैसे आपको बता दे कि आलिया कश्यप मूवी निर्देशक अनुराग कश्यप और एडिटर आरती बजाज की बेटी हैं।  आरती बजाज मूवी एडिटर रही हैं। अनुराग और आरती का तलाक 2009 में हो गया था। आलिया के बॉलीवुड में आने के प्रश्न पर अनुराग ने बीते दिनों के इंटरव्यू में कहा था कि वह युवा है और अपना निर्णय ले सकती है।

 

'एस्ट्राजेनेका' वैक्सीन के इस्तेमाल पर दक्षिण अफ्रीका ने लगाई रोक, SII ने किया रिफंड

रमजान को लेकर जारी किए गए दिशा-निर्देश, सेहरी के समय लाउडस्पीकर के उपयोग पर लगा प्रतिबंध

लखनऊ के IAS अधिकारी ने अपने ही बेटे और बहू के विरुद्ध दर्ज की शिकायत, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -