आक्रमकता से काम करते है अनुराग कश्यप
आक्रमकता से काम करते है अनुराग कश्यप
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार आनंद एल. राय अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, वह उन लोगों के साथ काम करना पसंद करते हैं, जो काम को मजेदार आनंददायक बना देते हैं. आनंद एल. राय का कहना है कि, अनुराग कश्यप ऐसे निर्देशक हैं, जो आक्रमकता से काम करते हैं. बता दे कि, अनुराग फिल्म 'मुक्केबाज' में पहली बार राय के साथ काम कर रहे हैं. खबरों की माने तो आनंद एल.राय मुंबई में 'मुक्केबाज' के संवाददाता सम्मेलन में उपस्थित थे.

इस दौरान आनंद एल. राय ने अपने बयान में कहा कि, "मैं वाकई फिल्म निर्माण का आनंद लेता हूं, फिल्म निर्माण को लेकर मेरी केवल एक शर्त होती है- ऐसे लोगों के साथ फिल्म बनाइए, जिनके साथ विचार मेल खाते हों. मैं ऐसे लोगों के साथ काम का आनंद लेता हूं. आगे उन्होंने कहा कि, "मैं अनुराग के साथ काम करना चाहता था और जब उन्होंने यह कहानी सुनाई तो मैंने सोचा नहीं था कि इससे बेहतर अवसर मिलेगा."

बता दे कि, फिल्म 'मुक्केबाज' 12 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में विनीत कुमार सिंह, जोया हुसैन, रवि किशन और जिमी शेरगिल जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और आनंद एल.राय द्वारा निर्मित है. फिलहाल आनंद एल. राय शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ अभिनीत आगामी फिल्म 'जीरो' के निर्देशन में व्यस्त है.

ये भी पढ़े

Zero में हुई झोल, शाहरुख़ की खुली पोल

चैलेंजिंग हो सकता है शाहरुख़ के लिए बौने का किरदार

पेरिस हिल्टन ने क्रिस जिल्का संग की सगाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -