ट्विटर पर भिड़े विवेक अग्निहोत्री-अनुराग कश्यप, जानिए क्या है पूरा मामला?
ट्विटर पर भिड़े विवेक अग्निहोत्री-अनुराग कश्यप, जानिए क्या है पूरा मामला?
Share:

बॉलीवुड के दो प्रतिभाशाली निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri)और अनुराग कश्यप इन दिनों सुर्खियों में है। जी दरअसल इन दोनों के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग देखने के लिए मिल रही है। कुछ समय पहले ही 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के निर्देशक अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बयान दिया था कि कांतारा और पुष्पा जैसी फिल्में इंडस्ट्री को बर्बाद कर रही हैं। उसके बाद द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अनुराग कश्यप के इस बयान का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इस पर अपनी असहमति जताई। हालाँकि विवेक द्वारा किए गए ट्वीट के बाद अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)के अपना प्वाइंट सामने रखा और उनकी फिल्म को लेकर तंज कसा दिया, जिसके बाद दोनों के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग शुरू हो गई।

दीपिका ने पहनी भगवा रंग की बिकिनी, इंदौर में जलाये गए पुतले

जी हाँ, वहीं विवेक अग्निहोत्री ने अनुराग कश्यप के द्वारा पुष्पा और कांतारा पर दिए गए बयान के बाद एक ट्वीट किया। इस दौरान अपने इस ट्वीट में निर्देशक ने दोबारा के मेकर अनुराग कश्यप के इंटरव्यू का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'मैं बॉलीवुड पर दिए गए इस बयान से पूरी-पूरी तरह से असहमत हूं माय लॉर्ड। क्या आप इससे सहमत हैं?' हालाँकि उनके इस ट्वीट पर तुरंत ही पलटवार करते हुए निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सर इसमें आपकी गलती नहीं है। आपकी फिल्मों की रिसर्च भी ऐसी ही होती है, जैसे आपकी मेरी बातचीत पर ट्वीट है। आपका और आपकी मीडिया का भी एक जैसा हाल है। कोई नहीं अगली बार थोड़ा सीरियस रिसर्च कर लेना'।

वहीं अनुराग कश्यप द्वारा फिल्म की रिसर्च पर किए गए इस ट्वीट के बाद विवेक अग्निहोत्री खुद को नहीं रोक और उन्होंने निर्देशक के ट्वीट का जवाब देते हुए तापसी स्टारर उनकी फिल्म 'दोबारा' पर तंज कस दिया। जी हाँ और विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर चल रही इस जुबानी जंग में ट्वीट करते हुए लिखा, 'भोलेनाथ, आप लगे हाथ साबित कर ही दो कि द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files)का चार साल का रिसर्च सब झूठा था। गिरिजा टीकू, बीके गंगू , एयरफोर्स किलिंग, नदिमार्ग सब झूठा था। 700 पंडितों के वीडियो सब झूठे थे। हिंदू कभी मरे ही नहीं। आप प्रूव कर दो, दोबारा ऐसी गलती नहीं होगी'। अब इस लड़ाई के बीच आम लोग भी ट्वीट कर रहे हैं।

मुश्किलों में फराह के पति, गुंडे और रेपिस्ट से की थी CM योगी की तुलना

बाथरूम में दिशा पाटनी ने बॉयफ्रेंड के साथ बनाया वीडियो, हो रहा वायरल

ऐश्वर्या राय के साथ पुराने रिश्ते पर विवेक ओबेरॉय ने दिया चौकाने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -