बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में देने वाली ये मशहूर कंपनी हमेशा के लिए हुई बंद
बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में देने वाली ये मशहूर कंपनी हमेशा के लिए हुई बंद
Share:

हिंदी सिनेमा को कई हिट फिल्में देने वाली फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ‘फैंटम’ अब बंद हो गई है. फैंटम प्रोडक्शन कंपनी अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, विकास बहल और प्रोड्यूसर मधु मंतेना ने मिलकर बनाई थी. इसकी शुरुआत साल 2011 में हुई थी लेकिन अब इसके बैनर तले कोई भी फिल्म बनीं बनेगी. फैंटम प्रोडक्शन कंपनी बैनर तले बनीं हर फिल्म के शुरू होने से पहले 'फ से फैंटम' आवाज सुनाई देती थी लेकिन अब ये कभी नहीं सुनाई देगी.

फैंटम प्रोडक्शन कंपनी ने अब तक बॉलीवुड को लूटेरा, हंसी तो फंसी, ट्रैप्ड, उड़ान, NH 10, क्वीन, मसान, हंटर और अगली जैसी कई सारी फिल्में दी है. इन चारों दिगज्जों की इस कंपनी पर अब ताला लग चुका है. इस प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले आखिरी फिल्म रितिक रोशन की 'सुपर 30' होगी. फ़िलहाल इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम चल रहा है.

फैंटम कंपनी बंद होने की जानकारी अनुराग कश्यप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा है कि- 'फैंटम एक सपना था और बहुत ही सुन्दर सपना. हर एक सपने का एक ना एक दिन अंत जरूर होता है. हमने अपना बेस्ट दिया है. हम सफल हुए और फेल भी हुए लेकिन मैं जानता हूं कि हम इससे बड़ी ही तेजी से उबरेंगे और अपने-अपने रास्तों पर चलकर सपनों को पूरा करेंगे. हम सभी एक-दूसरे को शुभकामनाएं देते हैं.'

अनुराग के अलावा विक्रमादित्य मोटवानी ने भी अपनी कंपनी के तीनों पार्टनर्स को शुक्रिया कहा और इसके साथ ही उन्होंने ये उम्मीद भी जताई है कि 'एक बार फिर अच्छे समय में हमारे रास्ते टकराएंगे.' निर्माता मधु मंतेना ने कहा कि 'ये मेरे प्रोड्यूसर करियर का सबसे अच्छा समय रहा है.' आपको बता दें फैंटम फिल्म्स का निर्माण साल 2011 में हुआ था और साल 2015 में इस कंपनी की 50 फीसदी साझेदारी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने खरीद ली थी. इसके बाद से ही सभी पार्टनर्स रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ ही काम करते थे.

बॉलीवुड अपडेट...

अपनी को स्टार से शादी करके चर्चा में आए थे शरद केलकर

दीपिका को छोड़ इस हॉट मॉडल की बाहों में इश्क फरमाते हुए नजर आए रणवीर

इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत अंदाज़ में रैंप पर उतरी ऐश्वर्या, देखकर सभी की निगाहें थम गई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -