पीएम मोदी पर भड़का यह डायरेक्टर, कहा- 'अंत निश्चित है'
पीएम मोदी पर भड़का यह डायरेक्टर, कहा- 'अंत निश्चित है'
Share:

इस समय कोरोना वायरस से भारत जंग लड़ रहा है सभी अपने अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद बीते रविवार रात 9 बजे एक अनोखा नजारा देखने को मिला है. जी हाँ, 5 अप्रैल को रात 9 बजे पीएम की अपील के बाद लोगों ने अपने घरों की लाइट बंद कर दी थी और घर के बाहर और बालकनी और छतों आदि पर लोगों ने दीया, मोबाइल की टार्च आदि जलाई. इसी मुहिम में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए हैं लेकिन इसी बीच कई जगहों पर लोगों ने पटाखे जलाने भी शुरू कर दिए.

 

जी हाँ, इसे लेकर कई स्टार्स ने आपत्ति जताई और अब बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी के संदेश के लिए एक ट्वीट किया है, जो इस समय सभी का खूब ध्यान खींच रहा है. जी दरअसल अगर आपको याद हो तो पीएम ने अपने वीडियो संदेश में कहा था कि, ''इस बार पूरे देश की एकजुटता दिखाने के लिए 5 अप्रैल को रात 9 बजे प्रकाश फैलाए. 5 अप्रैल को देश के सभी लोग अपने घरों की लाइट बंद कर देंगे, और अपने घर की खिड़की या दरवाजे पर आकर दीया, मोमबत्ती या मोबाइल की टॉर्च लाइट जलाएंगे.''

वहीं हाल ही में अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर लिखा है, "देश को कोरोनावायरस से बचाने के लिए सबसे जरूरी है कि हमारे डॉक्टर और नर्सेज और सभी स्वास्थ्य कर्मचारी सेहतमंद और सुरक्षित रहें. उन्हें कुछ हो गया ना तो फिर थाली बजाओ या दिया जलाओ, या जो भी अगला कार्यक्रम करो, अंत निश्चित है.'' वैसे आपको याद हो तो अनुराग कुछ समय पहले सोशल मीडिया से गायब हो गए थे, लेकिन देश हालातों का हवाला देते हुए एक बार फिर से उन्होंने ट्विटर पर वापसी की है. उनकी वापसी के साथ ही वह फिर से अपना पक्ष राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर रखते नजर आ जाते हैं.

इस एक्टर को राम गोपाल वर्मा ने कहा था 'किन्नर' ट्रोल होने पर मांगी थी माफ़ी

मलाइका की तस्वीर देखते ही पिघला अर्जुन का दिल, किया कमेंट

डायरेक्टर ने किया सोनम को ट्रोल तो जवाब में बोली एक्ट्रेस- 'मैं गलत हूं तो बताइए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -