अनुराग कश्यप को मिली जान से मारने की धमकी, ये है वजह

Jul 26 2019 02:38 PM
अनुराग कश्यप को मिली जान से मारने की धमकी, ये है वजह

बता दें, देश में बढ़ती मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर चिंता जताते हुए, अलग-अलग क्षेत्रों की 49 जानी-मानी हस्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक लेटर लिखा था.  ये लेटर सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए थे और उन्ही में से एक हैं बॉलिवुड के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी शामिल थे. हालांकि इस लेटर को शेयर करने के बाद अनुराग एक और विवाद में फंस गए. उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिलने लगी है, हाल ही में ये मामला सामने आया है. 

दरअसल एक ट्विटर यूजर ने इस लेटर को शेयर करने पर अनुराग कश्यप को जान से मारने की धमकी दे दी. इस धमकी में  यूजर ने लिखा कि उसने हाल में अपनी रायफल और शॉटगन की सफाई की है और वह अनुराग से आमने-सामने मिलने का इंतजार कर रहा है. ऐसा ट्वीट देखकर अनुराग ने इस ट्वीट को सीधे मुंबई पुलिस को फॉरवर्ड कर दिया और मुंबई पुलिस ने भी इस पर संज्ञान लेते हुए तुरंत जवाब दिया. मुंबई पुलिस ने भी इस पर ट्वीट कर जवाब दिया है. यहां देखें ट्वीट. 

मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर कहा, 'साइबर पुलिस स्टेशन को इस अकाउंट की डीटेल्स भेजी जा चुकी हैं. आपसे निवेदन है कि आप अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराएं ताकि इस मामले पर कानूनी कार्रवाई शुरू की जा सके.' अनुराग कश्यप ने भी मुंबई पुलिस को धन्यवाद देते हुए लिखा, 'मैं मुंबई पुलिस, साइबर सेल और बृजेश सिंह को एफआईआर फाइल करने में मदद करने के लिए धन्यवाद देता हूं. आपके इस बेहतरीन सहयोग के लिए और प्रोसेस शुरू करने के लिए शुक्रिया.' 

Saaho Poster : 4 भाषाओँ में रिलीज़ हुआ पोस्टर, हाथ में गन लिए दिखी श्रद्धा कपूर

Movie Review : कोई कमाल नहीं दिखा पाई 'अर्जुन पटियाला', ऐसी है कहानी

जॉन अब्राहम ने शेयर किया बाटला हाउस का दमदार नया पोस्टर